5 Dariya News

फिल्म "बल्ले ओ चलाक सज्जणा" देखिये अब अपने नज़दीकी सिनेमा घरों में

5 Dariya News

चंडीगढ़ 04-Aug-2023

दो भाइयों, हाकम और वरयाम के जीवन में समाज द्वारा भ्रमित कहानी को इस फिल्म, "बल्ले ओ चलाक सज्जणा" में दर्शाया गया है जिसके प्रस्तुतकर्ता मेनलैंड फिल्म्स (कनाडा) और मेनसाइट पिक्चर्स (भारत) के तहत परम सिद्धू, गुरी पंधेर और सुखी ढिल्लों द्वारा निर्मित इस फिल्म का कल प्रेमियर किया गया जहां पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर गुरमीत सिंह खुड्डिआं मौजूद थे।

यह फिल्म रॉयल सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म में राज सिंह झिंजर, विक्रम चौहान, मोलिना सोढ़ी, हरशजोत कौर, निर्मल ऋषि, महाबीर भुल्लर, रूपिंदर रूपी, प्रकाश गढ़ू, राज धालीवाल, परमिंदर बरनाला, अमन सुतधर, गुरप्रीत तोती, दिलराज उदय, सुखविंदर राज और हरमन विर्क जैसे कुशल कलाकार शामिल हैं।

गुरप्रीत तोती द्वारा लिखित और मनीष एकलव्य द्वारा संपादित फिल्म के बारे में बात करते हुए, यह फिल्म समाज के कुछ महत्वपूर्ण मानदंडों पर प्रकाश डालती है जो अपनी झूठी धारणाओं के आधार पर शर्मनाक गलतफैमियाँ पैदा करते हैं। लेकिन ये मानदंड और आरोप एक निर्दोष परिवार के लिए कितने हानिकारक या महत्वपूर्ण हैं, यह दर्शकों को फिल्म में देखने को मिलेगा।

फिल्म के निर्देशक रॉयल सिंह ने कहा, "फिल्म की शुरुआत से लेकर रिलीज होने तक यह एक अद्भुत यात्रा रही है जो दर्शकों की बहुमूल्य प्रतिक्रियाओं को जानने के बाद निस्संदेह अधिक रोमांचक होगी। यह फिल्म बहुत सारी भावनाओं और अच्छे इरादों के साथ बनाई गई है। इसलिए हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारी इस अनोखी कहानी को अपना पूरा प्यार देंगे।” 

अभिनेता राज सिंह झिंजर ने कहा, "कई अच्छी फिल्मों में काम करने के बाद, 'बल्ले ओ चलाक सज्जणा' असाधारण विषय के साथ सूची में शामिल हो गई है, जिससे दर्शक निश्चित रूप से जुड़ाव महसूस करेंगे। फिल्म की कहानी आज की ज़िन्दगी को समझती है जो निश्चित रूप से कई लोगों को अपने रिश्तों क बीच की हकीकत को जानने में मदद करेगी"।

अभिनेता, विक्रम चौहान ने भी कहा, "फिल्म के ट्रेलर और गीतों को दर्शकों की ओर से खूब प्यार मिल रहा है। यह हम सभी के लिए बहुत अच्छी खबर है, यही कारण है कि हमें यकीन है कि फिल्म लोगों तक सही मायने में पहुंचेगी और उनकी धारणाओं को बदलेगी।"

“बल्ले ओ चलाक सज्जणा” अब सिनेमा घरों में।