5 Dariya News

स्वर्गीय ताऊ देवीलाल के नारे को साकार करेंगे, बिजली पानी का प्रबंध करेंगे-भ्रष्टाचार खत्म करेंगे: अभय सिंह चौटाला

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ वीरवार को जिला करनाल के हलका घरौंडा के कैलरो से शुरू हुई और बसताडा, घरौंडा, फुरलक और सटौंडी होते हुए गगसीना पहुंची

5 Dariya News

पानीपत 03-Aug-2023

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ वीरवार को 152वें दिन जिला करनाल के हलका घरौंडा के कैलरो से शुरू हुई और बसताडा, घरौंडा, फुरलक और सटौंडी होते हुए गगसीना पहुंची। इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला का गांव वासियों ने ढोल नगाड़ों और पुष्प वर्षा के साथ भव्य स्वागत किया। इनेलो नेता ने गांव वासियों से सीधा संवाद करते हुए उनकी समस्याओं के बारे में जाना और उन्हें भरोसा दिलाया कि इनेलो की सरकार बनने पर सभी समस्याओं का निवारण किया जाएगा।

अपने संबोधन में अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा गठबंधन सरकार ने किसान, कमेरा, कर्मचारी और युवा समेत सभी वर्गों का बुरा हाल कर दिया है। वे अपनी 150 दिन की यात्रा के अनुभव से कह सकते हैं कि लोगों ने अब इनेलो की सरकार बनाने का मन बना लिया है। इनेलो की सरकार बनते ही चौ. देवीलाल आवास योजना के तहत गरीबों को 100-100 गज के प्लॉटों पर पक्के मकान बना कर देंगे। साथ ही पढ़े लिखे बच्चों को सरकारी नौकरी देंगे। अगर किसी कारणवश युवा को नौकरी नहीं मिलती तो उसे 21 हजार रूपए महीना बेरोजगारी भत्ता देंगे।

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय चौ. देवीलाल और चौ. ओम प्रकाश चौटाला ने जिस हरियाणा को लोकलाज से चलाया था आज भाजपा गठबंधन सरकार ने सांप्रदायिक उन्माद फैला कर उसे तहस नहस कर दिया है। शहर हो या गांव हर जगह अराजकता का माहौल बना दिया गया है। आज एक बार फिर से हरियाणा को लोकलाज से चलाने का समय आ गया है जब हम स्वर्गीय ताऊ देवीलाल के नारे को साकार करेंगे, बिजली पानी का प्रबंध करेंगे, भ्रष्टाचार खत्म करेंगे।

इनेलो नेता ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या तुम परिवर्तन करना चाहते हो तो सभी ने अपने दोनों हाथ ऊपर उठाकर सहमति दी। इनेलो नेता ने कहा कि परिवर्तन करने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है और आप सभी घर बैठे ही परिवर्तन कर सकते हो इसके लिए जब भी किसी से मिलो तो ‘राम-राम करने के साथ-साथ कहो कि ‘परिवर्तन करो’। 

साथ ही जब भी गांव का कोई भाजपा या कांग्रेस का आदमी तुम्हें मिले तो उसे हमेशा राम-राम करने के साथ तीन बार कहो ‘परिवर्तन करो’। वो बार-बार परिवर्तन का नाम सुनने से इतना परेशान हो जाएगा कि अपने घर पर जाकर एक ही बात कहेगा कि ‘परिवर्तन करो’।