5 Dariya News

बॉबी देओल नज़र आये सुमन अग्रवाल के सेल्फकेयर व यास्मीन कराचीवाला के बॉडी इमेज स्टूडियोज के तीन नए सेंटर्स की ओपनिंग पर

5 Dariya News

मुंबई 03-Aug-2023

अगर फिटनेस की बात करे तो बॉबी देओल आज के लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन है। उनकी वर्कआउट वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती है और उन्हें देखकर लगता है कितनी आसानी से वो यह सब करते है। 

बॉबी गुरुवार के दिन मुंबई में सुमन अग्रवाल द्वारा सेल्फकेयर के सहयोग से 3 नए स्थानों जुहू, माटुंगा और तारदेओ में यास्मीन कराचीवाला के  बॉडी इमेज के तीन नए सेंटर को लांच  करते नजर आये। हम सभी यास्मीन कराचीवाला को देश में पिलाटेस पायनियर के नाम से जानते है। 

वह 22 साल से फिटनेस इंडस्ट्री में काम कर रही है और बॉलीवुड के सितारों की ट्रेनर भी है। कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कई सितारों की फिट बॉडी का राज़ यास्मीन को ही जाता है। 

वही सुमन अग्रवाल भारत की पोषण विशेषज्ञों में जानी जाती है और बॉलीवुड के कई सितारें उन्ही के हिसाब से अपने नुट्रिशन का ध्यान रखते है। सुमन भी अपनी फील्ड में 20 साल का अनुभव रखती है। 

यास्मीन ने सुमन अग्रवाल द्वारा सेल्फकेयर के सहयोग से मुंबई में तीन नए सेंटर खोलें हैं जहाँ लोग फिटनेस और स्वास्थ्य का बेजोड़ लाभ उठा सकते हैं। 

इस लांच पर यास्मीन ने कहा, "फिटनेस और नुट्रिशन एक साथ चलते है। मैं सुमन अग्रवाल के सेल्फ केयर के साथ जुड़कर बहुत खुश हूँ और हम मिलकर हमारे क्लाइंट के स्वास्थ्य का  पूरी तरह से ध्यान रख पाएंगे। "

सुमन अग्रवाल ने कहा, "सेल्फकेयर ने यास्मीन कराचीवाला के साथ मिलकर मुंबई के अपने सभी क्लिनिक में पिलाटेस को शुरू किया है। YKBI के साथ मिलकर सेल्फकेयर ने अपने मिशन जो की लोगों का पूर्ण रूप से यानि की शारीरिक, मानसिक और सामाजिक लाभ पर प्रकाश डाला है।"

बॉबी देओल जो की फिटनेस और फिजिकल एक्टिविटी को लेकर 50 का होने के बाद रुकने में विश्वास नहीं रखते , उन्होंने इस लांच पर अपनी फिटनेस के लिए पिलाटेस करने में इंटरेस्ट दिखाया। वह इस लांच पर काफी उत्साहित नजर आये और जहाँ सभी फिटनेस फ्रीक इन सेंटर का लाभ उठाते नजर आएंगे ,उन्होंने भी इन सेंटर से अपनी  फिटनेस के लाभ उठाने की बात की।