5 Dariya News

उपायुक्त रियासी बबिला रकवाल ने पंचायत डेरा बाबा का दौरा किया, जनपहुंच कार्यक्रम की अध्यक्षता की

5 Dariya News

रियासी 02-Aug-2023

साप्ताहिक ब्लॉक दिवस के हिस्से के रूप में, उपायुक्त, रियासी बबिला रकवाल ने पंचायत डेरा बाबा में एक सार्वजनिक पहंुच कार्यक्रम की अध्यक्षता की। दौरे के दौरान, उपायुक्त ने हाल की बारिश के दौरान क्षतिग्रस्त हुए विभिन्न स्थानों और घरों का दौरा किया और पीड़ितों और आम जनता को हर संभव राहत का आश्वासन दिया।

उपायुक्त ने मौके पर संबंधित विभागों को सड़कों की तत्काल बहाली और अन्य सुरक्षात्मक उपाय करने के निर्देश दिए ताकि जनता अपने सामान्य जीवन में लौट सके। ब्लॉक दिवस के उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए उपायुक्त ने कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य निवारण हेतु जनता की मांगों और मुद्दों को उनके दरवाजे पर सुनना है।

उपायुक्त ने डेरा बाबा के दरबार में आम जनता से भी बातचीत की और आम जनता की शिकायतें सुनीं। कार्यकारी अभियंता आईएंडएफसी को एक विस्तृत परियोजना रिपोर्ट तैयार करने का निर्देश दिया गया ताकि क्षेत्र में लोगों की कृषि भूमि को किसी भी तरह के नुकसान से बचाया जा सके। कार्यकारी अभियंता पीएमजीएसवाई/पीडब्ल्यूडी को अवरुद्ध नालियों से मलबा हटावाने के निर्देश दिये गये।

उपायुक्त ने सभी मांगों और शिकायतों को धैर्यपूर्वक सुना और आश्वासन दिया कि सभी मुद्दों को समय पर निवारण के लिए संबंधित अधिकारियों के साथ उठाया जाएगा। सहायक आयुक्त विकास रियासी, एसीपी रियासी, सीईओ रियासी, मुख्य बागवानी अधिकारी, मुख्य पशुपालन अधिकारी, सीएओ, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी, एक्सईएन जेपीडीसीएल रियासी और अन्य संबंधित अधिकारी उपायुक्त के साथ थे।