5 Dariya News

उपायुक्त रियासी बबीला रकवाल ने विकासात्मक डिलिवरेबल्स के तहत उपलब्धियों की समीक्षा की

5 Dariya News

रियासी 28-Jul-2023

वर्ष 2023-24 के लिए डिलिवरेबल्स पर की गई कार्रवाई की समीक्षा करने हेतु उपायुक्त रियासी बबीला रकवाल ने डीसी कार्यालय परिसर के सम्मेलन हॉल में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की एक बैठक बुलाई। उपायुक्त ने डिलिवरेबल्स की वसूली के संबंध में सभी विभागों की व्यापक समीक्षा की और अधिकारियों को सरकार द्वारा निर्धारित समय-सीमा के पालन पर ध्यान केंद्रित करने का निर्देश दिया।

प्रारंभ में अधिकारियों एवं विभागाध्यक्षों ने उपायुक्त को अब तक की प्रगति एवं भविष्य की कार्ययोजना से अवगत करवाया। उपायुक्त ने प्रदर्शन सूचकांक पर जिला रियासी की रैंकिंग को और बेहतर बनाने के लिए विभागों को अतिरिक्त प्रयास करने के लिए कहा। उन्होंने पदाधिकारियों से अपनी उपलब्धियों, सर्वोत्तम प्रथाओं को उजागर करने और नियमित आधार पर उपलब्धियों के संबंध में रिपोर्ट प्रस्तुत करने के भी निर्देष दिये।

उपायुक्त ने विभागों को एक व्यवहार्य रूपरेखा तैयार करने और इन डिलिवरेबल्स के कार्यान्वयन को प्राथमिकता देने के लिए भी प्रोत्साहित किया ताकि विभिन्न स्तरों पर प्रदर्शन की निगरानी और मूल्यांकन में सुधार किया जा सके। बैठक में एडीडीसी ज्योति सलाथिया, एडीसी अब्दुल स्तार, सीपीओ सुनीता कंचन, एडीसी, डीएफओ, एक्सईएन के पीडब्ल्यूडी, एक्सईएन पीएमजीएसवाई तथा अन्य संबंधित अधिकारी शामिल हुए।