5 Dariya News

ट्राइडेंट स्टालियंस की टीम सेमीफाइनल में

शेर-ए-पंजाब टी-20 कप के 10 लीग मैच में 4 जीते, 4 हारे और 2 ड्रॉ रहे

5 Dariya News

मोहाली 27-Jul-2023

शेर-ए-पंजाब टी-20 कप में ट्राइडेंट स्टालियंस ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है। पॉइंट्स टेबल में टीम स्टालियंस 20 अंक के साथ चौथे स्थान पर है। 

अंतिम लीग मैच में टीम को ब्लास्टर्स के हाथों 8 रन से हार मिली, लेकिन इसका फर्क टीम पर नहीं पड़ा। सेमीफाइनल में फिर से उनका सामना ब्लास्टर्स से होगा। 

ट्राइडेंट स्टालियंस का कप में प्रदर्शन शानदार रहा है। टीम ने अभी तक 10 लीग मुकाबले खेले हैं और 4 मैच में उन्हें जीत मिली। 

टीम ने 4 मैच में हार जरूर झेली और उनके दो मैच बारिश के कारण रद्द हो गए। टीम के खाते में 20 अंक हैं। लीग राउंड के अंतिम चार मुकाबलों में से नेहल वढेरा की टीम ने 3 जीत दर्ज करते हुए नॉकआउट में जगह पक्की की। 

उनका सामना अब फिर ब्लास्टर्स के साथ संभव है। उन्होंने 10 मैच में से 7 में जीत दर्ज की है और वे 28 अंक के साथ सबसे आगे हैं। 

अंतिम लीग मैच में ट्राइडेंट ने अच्छी गेंदबाजी की और उनके आगे बीएलवी ब्लास्टर्स 20 ओवर में 141/6 रन ही बना सके। कुंवर पाठक ने 42 और प्रेरित दत्ता ने 39 रन बनाए। 

ट्राइडेंट के लिए शहबाज ने 2, जबकि साहिल खान, मानव वशिष्ट, गौरव चौधरी और आर्यमान सिंह ने 1-1 विकेट झटका। जवाब में उतरे ट्राइडेंट स्टालियंस ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन अंतिम समय में वे 8 रन से चूक गए।

नेहल वढेरा के 27, हर्षदीप के 24 और सलिल अरोड़ा के 21 रन के बाद टीम 20 ओवर में 133/7 रन ही बना सकी। प्रेरित दत्ता ने 3, जबकि कृष्ण, नमन धीर और समीर खान ने 1-1 विकेट लिया।

कोच गगनदीप के कुशल मार्गदर्शन में टीम ट्राइडेंट लगातार अच्छा कर रही है। उन्होंने हर प्लेयर के साथ अच्छा काम किया है। 

कोच ने ट्राइडेंट स्टालियंस के हर प्लेयर को उनकी प्रतिभा को निखारने के लिए सही दिशा दी। उनके मार्गदर्शन में टीम एकजुट होकर पूरी प्लानिंग के साथ आगे बढ़ रही है।

ट्राइडेंट स्टालियंस के कप्तान नेहल वढेरा ने कहा कि हम अपनी शुरुआती असफलताओं से ऊपर उठ चुके हैं और अब पीछे मुड़कर देख नहीं रहे हैं। हम अच्छा कर रहे हैं और यही लय को हम आगे भी जारी रखना चाहते हैं।

हमारी पूरी टीम अच्छी फॉर्म में है और आगामी मैचों में अपना सब कुछ देने के लिए तैयार है।