5 Dariya News

डीडीसी चेयरपर्सन रामबन ने हारा गली से नाका टॉप रोड का काम शुरू किया

5 Dariya News

रामबन 25-Jul-2023

अध्यक्ष, जिला विकास परिषद रामबन डॉ. शमशाद शान ने 1.36 करोड़ रुपये की आवंटित लागत से नाबार्ड आरआईडीएफ-ग्ग्टप्प्प् के तहत बनाई जा रही 1.0 किमी हारा गली से नाका टॉप गूल सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाया।इस अवसर पर बीडीसी चेयरपर्सन गूल शकीला बेगम, डीडीसी सदस्य गूल सखी मोहम्मद, एईई पीडब्ल्यूडी विमल कृष्ण सिद्ध, जेई, पीआरआई, प्रमुख नागरिक भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर बोलते हुए, डीडीसी अध्यक्ष ने कहा कि इस सड़क परियोजना के पूरा होने से क्षेत्र की लंबे समय से लंबित मांग पूरी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि यह सड़क परियोजना क्षेत्र के लोगों को सुविधा प्रदान करने के लिए सुगम परिवहन कनेक्टिविटी प्रदान करेगी।उन्होंने यह भी कहा कि सरकार लोगों की वास्तविक मांगों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है और पीआरआई को उनके समय पर समाधान के लिए जनता की मांगों और मुद्दों को प्रशासन के ध्यान में लाना चाहिए।

लोगों के साथ बातचीत करते हुए, अध्यक्ष ने जिला विकास परिषद और अन्य विभागों द्वारा विशेष रूप से जिले के ग्रामीण और दूर-दराज के क्षेत्रों के विकास के लिए की गई पहल के बारे में जानकारी दी।स्थानीय लोगों द्वारा उठाए गए मुद्दों और मांगों को सुनने के बाद, अध्यक्ष ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनके वांछित निवारण के लिए इसे उच्च अधिकारियों के समक्ष उठाया जाएगा।