5 Dariya News

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ मंगलवार को जिला पानीपत के हलका इसराना के गाँव भालसी से शुरू हुई और वैसरी, लोहारी, कालखा, भाउपुर और कारद होते हुए इसराना पहुंची

परिवर्तन यात्रा के दौरान इनेलो में शामिल होने का सिलसिला जारी रहा और इसी कड़ी में सैकड़ों युवाओं ने अन्य दलों को छोडक़र इनेलो में अपनी आस्था व्यक्त की

5 Dariya News

पानीपत 25-Jul-2023

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ मंगलवार को 143वें दिन जिला पानीपत के हलका इसराना के गांव भालसी से शुरू हुई और वैसरी, लोहारी, कालखा, भाउपुर और कारद होते हुए इसराना पहुंची। लोगों ने अभय सिंह चौटाला का पुष्प वर्षा कर और ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया। 

इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने गांव वासियों से उनका हाल-चाल पूछा, साथ ही लोगों से सीधा संवाद करते हुए उनकी समस्याओं के बारे में जाना और उन्हें भरोसा दिलाया कि इनेलो की सरकार बनने पर सभी समस्याओं का निवारण किया जाएगा। परिवर्तन यात्रा के दौरान इनेलो में शामिल होने का सिलसिला जारी रहा और इसी कड़ी में सैकड़ों युवाओं ने अन्य दलों को छोडक़र इनेलो में अपनी आस्था व्यक्त की। 

सोमवार को भी अभय के नेतृत्व में अम्बाला यूथ कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष, हरियाणा यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष रहे व अम्बाला सैनी सभा के संरक्षक पूर्ण प्रकाश सैनी, मलौर गांव के पूर्व सरपंच व पूर्व में को-ऑपरेटिव चेयरमैन रहे हरदयाल सिंह, राकेश मेहता और शमशेर सिंह बिसला ने इनेलो पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इनेलो नेता ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा गठबंधन सरकार ने आज किसानों को उसकी फसल के दाम तो नहीं दिए लेकिन महंगाई, कर्जा, खर्चा, भ्रष्टाचार बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कानून व्यवस्था को पूरी तरह से खत्म कर दिया, युवाओं को बेरोजगार कर दिया। 

आज किसान, कमेरा, छोटा व्यापारी, कर्मचारी, युवा, महिलाएं और बुजुर्ग समेत सभी वर्ग भाजपा से दुखी हैं। इनेलो के सत्ता में आते ही हम ताऊ देवीलाल की शुरू की गई 100 रूपए बुढापा पेंशन को 7500 रूपए करेंगे। 

हर घर से एक युवा को योग्यता के अनुसार नौकरी देंगे। किसी कारण से जो युवा नौकरी से वंचित रह जाएगा तो उसे 21000 रूपए रोजगार भत्ता देंगे। 

हर घर में एक गैस सिलेंडर देंगे और साथ में महिलाओं को 1100 रूपए महीना रसोई खर्च देंगे। भाजपा सरकार ने जितने भी कार्ड बनाए हैं चाहे वो पीपीपी हो या फैमिली आईडी हो सभी को खत्म करेंगे।