5 Dariya News

ट्राइडेंट स्टालियंस को बारिश से प्रभावित मैच में दो अंक

किंग्स के साथ साझा किए अंक, कप्तान नेहल वढेरा को युवाओं से आगामी मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

5 Dariya News

मोहाली 22-Jul-2023

शेर-ए-पंजाब टी-20 कप में ट्राइडेंट स्टालियंस के स्टार पूरे जोश में है और टीम ने अंक तालिका में अपनी पोजिशन मजबूत कर ली है। एक समय पर टीम सबसे निचले पायदान पर थी, लेकिन 3 जीत के बाद टीम अब टॉप-4 की प्रबल दावेदार बन गई है। 

शनिवार को टीम का सामना एग्री किंग्स नाइट्स के साथ था और ये मैच बारिश के चलते खेला नहीं जा सका। बारिश से प्रभावित मैच में टॉस नहीं हो सका और शाम करीब 4.15 बजे मैच को रद्द कर दिया गया। 

ट्राइडेंट स्टालियंस और किंग्स नाइट्स को 2-2 अंक साझा करने पड़े। ट्राइडेंट के पास अब 7 मैच में 3 जीत, 3 हार और 1 ड्रॉ के साथ 14 अंक है। 

वे चौथे स्थान पर हैं। वहीं, किंग्स के पास 7 मैच में 4 जीत, 2 हार और 1 ड्रॉ के बाद 18 अंक है। वे दूसरे स्थान पर काबिज हैं। टीम ट्राइडेंट की कप्तानी संभाल रहे नेहल वढेरा युवाओं के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। 

उन्होंने कहा कि मैंने कप्तानी में कुछ भी नया नहीं किया है। मान पाजी भी बहुत अच्छे कप्तान हैं, मैंने भी उन्हीं से सीखा है। 

पहले और अब में फर्क सिर्फ यही है कि हमने बॉलिंग में कम रन देने शुरू किए हैं। हमारी टीम में अधिकतर प्लेयर युवा हैं और पहले उन्हें ये आइडिया नहीं था कि हमें किस एरिया में बॉल करना है। 

अब वे सही दिशा में गेंदबाजी कर रहे हैं, मान पाजी होते तो भी हम जीतते ही। हर प्लेयर को एक फॉर्मेट में खुद को ढालने में समय लगता है। 

जीत में हर प्लेयर का योगदान है और हम इसी प्रदर्शन को जारी रखने की कोशिश करेंगे। कोचिंग स्टाफ हर प्लेयर के साथ काफी मेहनत कर रहा है।