5 Dariya News

द होली वंडर स्कूल के डायरेक्टर अश्विन अरोड़ा को एजुकेशन पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया

कैबिनेट मंत्री हरपाल सिंह चीमा को शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन सेवाएं देने के लिए सम्मानित किया

5 Dariya News

खरड़ 22-Jul-2023

द होली वंडर स्मार्ट स्कूल के डायरेक्टर अश्विन अरोड़ा को को शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए एजुकेशन पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार पंजाब के फाइनेंस, एक्साइज एंड टैक्सेशन मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने एक निजी संस्था द्वारा आयोजित समारोह में दिया ।

उन्हें इस पुरस्कार के लिए पंजाब भर के विभिन्न स्कूलों में किए गए एक सर्वेक्षण के तहत चुना गया था। इस सर्वे के तहत एक युवा महिला न केवल बेहतरीन तरीके से स्कूल की कमान संभाल रही है, बल्कि छात्रों को बेहतरीन शिक्षा देकर उन्हें सफल जीवन के लिए बेहतरीन रास्ता भी दिखा रही है। अश्विन अरोड़ा बच्चों को शारीरिक, मानसिक, भाषाई, भावनात्मक जैसे शिक्षा के सभी पहलुओं में रचनात्मक बनाने के लिए तैयार करके शिक्षा के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ योगदान दे रहे हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, डायरेक्टर अश्विन अरोड़ा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता चरण सिंह सैनी को दिया, जिन्होंने उन्हें सकारात्मक प्रोत्साहन दिया। इस मौके पर होली वंडर स्मार्ट स्कूल के चेयरमैन चरण सिंह सैनी और प्रिंसिपल प्रेमजीत ग्रोवर ने अश्विन अरोड़ा को इतने प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए बधाई दी।