5 Dariya News

उपायुक्त रियासी बबीला रकवाल ने स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों की समीक्षा की

5 Dariya News

रियासी 21-Jul-2023

रियासी की उपायुक्त बबीला रकवाल ने डीसी कार्यालय परिसर में आयोजित एक बैठक में स्वतंत्रता दिवस-2023 समारोह की तैयारियों की समीक्षा की। बैठक के दौरान निर्णय लिया गया कि मुख्य समारोह स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगा, जहां वीआईपी राष्ट्रीय ध्वज फहरायेंगे। सुरक्षा व्यवस्था, यातायात विनियमन, बैठने की व्यवस्था, फुल ड्रेस रिहर्सल, सजावट, पीएएस, बिजली और पानी की आपूर्ति, परिवहन व्यवस्था, स्वच्छता, चिकित्सा सुविधाओं, समारोह स्थल पर बैरिकेडिंग और अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों के संबंध में गहन चर्चा की गई।

पीडीडी और जल शक्ति विभागों को कार्यक्रम स्थल पर पानी के टैंकरों सहित बिजली और पानी का उचित प्रबंधन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया। 

सीएमओ को कार्यक्रम स्थल पर स्टाफ और एंबुलेंस सहित चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध करवाने को कहा गया। उपायुक्त ने अधिकारियों को पहले से ही तैयारियां पूरी करने के लिए कहा ताकि राष्ट्रीय समारोह को पारंपरिक उत्साह के साथ मनाया जा सके। बैठक में एसएसपी अमित गुप्ता, एडीडीसी ज्योति सलाथिया, एडीसी अब्दुअल स्तार तहसीलदार, ईओ नगरपालिका, मुख्य शिक्षा अधिकारी, सीएमओ, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी/पीएमजीएसवाई, एक्सईएन जल शक्ति विभाग और अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।