5 Dariya News

चौ. ओम प्रकाश चौटाला ने बुधवार को पंचकुला जिला के बाढ़ ग्रस्त इलाके का दौरा कर हालात का जायजा लिया

भाजपा गठबंधन सरकार बाढ़ पीड़ित लोगों की कोई मदद नहीं कर रही: चौ ओम प्रकाश चौटाला

5 Dariya News

पंचकुला 19-Jul-2023

पूर्व मुख्यमंत्री और इनेलो सुप्रीमो चौ. ओम प्रकाश चौटाला ने बुधवार को पंचकुला जिला के कालका एवं पंचकुला विधान सभा क्षेत्र के बाढ़ ग्रस्त इलाके का दौरा कर हालात का जायजा लिया और बाढ़ से त्रस्त लोगों का हालचाल जाना। पूर्व मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर लोगों ने बताया कि सरकार ने बिना किसी अग्रिम चेतावनी के डैम से पानी छोड़ दिया जिसके कारण लोगों को संभलने का मौका ही नहीं मिला। 

बाढ़ की चपेट में आने से सैकड़ों घर तबाह हो गए हैं और लोगों का करोड़ों रूपए का नुकसान हो गया है। खेतों में खड़ी सारी फसलें बर्बाद हो गई हैं। गांवों में न बिजली है और न ही पीने का पानी है। 

गावों से निकलने वाले सभी रास्ते खत्म हो चुके हैं लोगों को 20 किमी घूमकर गांव आना पड़ रहा है। अभी तक एक भी सरकारी अधिकारी उनकी सुध लेने नहीं आया और सरकार की तरफ से उन्हें किसी प्रकार की कोई सहायता नहीं मिली है।

इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि बाढ़ से लोगों का जो नुकसान हुआ है उसकी भाजपा सरकार ने तो कोई भरपाई नहीं करनी। लेकिन इनेलो की सरकार बनने पर जो नुकसान बाढ़ से लोगों का हुआ है उसे हम पूरा करेंगे साथ ही सारी सुविधाएं देंगे। 

भाजपा गठबंधन सरकार सिर्फ फोटो खिंचवाने में लगी है और पीड़ित लोगों की कोई मदद नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि आज परिस्थितियां बदल रही है और भाजपा गठबंधन सरकार का पतन निश्चित है अब जब भी चुनाव होंगे हरियाणा में इनेलो की सरकार बनेगी। 

गठबंधन पर उन्होंने कहा कि यह समय की मांग है और भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए मजबूत गठबंधन का होना बहुत जरूरी है।