5 Dariya News

पटियाला रेल इंजन करखाना ने दूसरे अंतर्विभागीय वॉलीबॉल का सफलतापूर्वक आयोजन किया टूर्नामेंट-2023

5 Dariya News

पटियाला 19-Jul-2023

भारतीय रेलवे की एक इकाई, पटियाला रेल इंजन करखाना (पी.एल.डब्ल्यू) ने हाल ही में पी.एल.डब्ल्यू. स्टेडियम में दूसरे अंतरविभागीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया। टूर्नामेंट में संगठन के विभिन्न विभागों की बारह टीमों के बीच प्रतिस्पर्धा देखी गई, जिसका समापन कल शाम खेले गए फाइनल मैच में हुआ।

फाइनल मैच में स्टोर और सिविल विभागों के बीच संघर्ष हुआ, दोनों ने पूरे टूर्नामेंट में उल्लेखनीय खेल कौशल का प्रदर्शन किया। इस फाइनल मुकाबले में स्टोर की टीम ने सिविल विभाग की टीम को कड़े मुकाबले में हराकर जीत हासिल की।

पटियाला रेल इंजन करखाना के प्रधान मुख्य प्रशासनिक अधिकारी श्री प्रमोद कुमार ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई और उन्हें चैंपियनशिप ट्रॉफी प्रदान करने का सम्मान मिला। उन्होंने स्टोर टीम के कप्तान श्री धरमिंदर को ट्रॉफी सौंपी, जिन्होंने सभी पी.एच.ओ.डी., एच.ओ..डी, वरिष्ठ अधिकारियों, कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में अपनी टीम के सदस्यों के साथ इसे प्राप्त किया।

टूर्नामेंट के सफल समापन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, श्री प्रमोद कुमार ने स्टोर टीम को उनके असाधारण प्रदर्शन के लिए बधाई दी। उन्होंने उनके समर्पण, टीम वर्क और खेल भावना की सराहना की, जिसके कारण फाइनल मैच में उन्हें जीत मिली। 

और यह भी व्यक्त किया कि टूर्नामेंट ने विभिन्न विभागों के कर्मचारियों को स्वस्थ प्रतिस्पर्धा में शामिल होने और अपने नियमित कार्य वातावरण से परे मजबूत बंधन बनाने का अवसर प्रदान किया। पटियाला रेल इंजन करखाना स्पोर्ट्स एसोसिएशन कर्मचारियों के मनोबल, शारीरिक फिटनेस और समग्र कल्याण पर उनके सकारात्मक प्रभाव को पहचानते हुए खेल गतिविधियों को बढ़ावा और समर्थन करता है।