5 Dariya News

उपायुक्त यासीन एम. चैधरी ने पुंछ में पहले विशेष पासपोर्ट अभियान हेतु कार्य योजना पर चर्चा की

5 Dariya News

पुंछ 17-Jul-2023

पासपोर्ट नियुक्ति उपलब्धता में सुधार हेतु, जिला प्रशासन पुंछ, क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय जम्मू के सहयोग से 22 और 23 जुलाई को डिग्री कॉलेज पुंछ के नये सभागार में पहली बार विशेष पासपोर्ट अभियान आयोजित करने जा रहा है। इस संबंध में, उपायुक्त पुंछ यासीन एम. चैधरी ने कार्य योजना पर चर्चा हेतु अपने कार्यालय कक्ष में एक बैठक की अध्यक्षता की।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने कहा कि शनिवार के लिए 180-स्लॉट और रविवार के लिए 90-स्लॉट होंगे। उन्होंने कहा कि आवेदक पुंछ के लिए निर्धारित तिथियों के लिए चवतजपदकपंण्हवअण्पद  पर अपॉइंटमेंट बुक या पुनर्निर्धारित कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व नियुक्तियाँ अनिवार्य हैं, और किसी भी वॉक-इन अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा। 

यह अभियान कई पासपोर्ट आवेदकों के लिए राहत लेकर आया है, जिन्हें अपॉइंटमेंट उपलब्धता के लिए लंबे समय से इंतजार करना पड़ रहा है। डीसी ने संबंधित अधिकारियों को पासपोर्ट आवेदकों और विजिटिंग टीम की सुविधा हेतु उचित बैठने की व्यवस्था, पीए सिस्टम, पार्किंग और अन्य सुविधाएं बनाने का निर्देश दिया। बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त पुंछ ताहिर मुस्तफा मलिक, एसीआर जहीर अहमद कैफी, उप निदेशक रोजगार मोहम्मद रफीक, एआरटीओ, बशारत महमूद और अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।