5 Dariya News

सलाहकार भटनागर ने नुनवान बेस कैंप का दौरा किया, चल रही श्री अमरनाथजी यात्रा की व्यवस्था की समीक्षा की

पवित्र यात्रा के लिए यातायात व्यवस्था, चिकित्सा सुविधाओं का भी आकलन किया

5 Dariya News

पहलगाम 12-Jul-2023

उपराज्यपाल के सलाहकार राजीव राय भटनागर ने नुनवान बेस कैंप का दौरा किया और चल रही श्री अमरनाथजी यात्रा-2023 की तैयारियों की समीक्षा की।अपने दौरे के दौरान, सलाहकार भटनागर ने भक्तों, सेवा प्रदाताओं, विभिन्न लाइन विभागों के अधिकारियों के साथ-साथ सुरक्षा एजेंसियों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत की और तीर्थयात्रियों की सुचारू सुविधा के लिए आवास, स्वास्थ्य और अन्य सुविधाओं का जायजा लिया।

सलाहकार ने शिविर प्रशासकों, चिकित्सा कर्मचारियों और तीर्थयात्रा के प्रबंधन में शामिल स्वयंसेवकों के साथ भी बातचीत की। उन्होंने यात्रा के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने के लिए उनके समर्पण और कड़ी मेहनत की सराहना की। उन्होंने भक्तों को सुरक्षित और आरामदायक अनुभव के लिए शिविर में स्वच्छता के साथ-साथ उच्च स्तर की स्वच्छता बनाए रखने के महत्व पर जोर दिया।

इस अवसर पर अधिकारियों के साथ बातचीत करते हुए सलाहकार भटनागर ने कहा कि श्री अमरनाथजी यात्रा का अत्यधिक धार्मिक महत्व है और तीर्थयात्रियों के लिए एक सुरक्षित और आरामदायक वातावरण प्रदान करना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने सभी हितधारकों से यात्रा के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने के लिए निकट समन्वय में काम करने और भक्तों को हर संभव सहायता देने का आग्रह किया।