5 Dariya News

श्री अमरनाथजी यात्रियों का उधमपुर में जोरदार स्वागत किया गया

5 Dariya News

उधमपुर 30-Jun-2023

श्री अमरनाथजी यात्रा 2023 के तीर्थयात्रियों के पहले जत्थे का काली माता मंदिर टिकरी पहुंचने पर जिला प्रशासन उधमपुर द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। काली माता मंदिर पहुंचने पर तीर्थयात्रियों का उपायुक्त उधमपुर सचिन कुमार वैश्य के साथ-साथ पीआरआई सदस्यों और जिले के प्रमुख नागरिकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

इस अवसर पर उपायुक्त उधमपुर सचिन कुमार वैश्य, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. विनोद कुमार, बीडीसी अध्यक्ष टिकरी निशा शर्मा, अतिरिक्त उपायुक्त जोगिंदर सिंह जसरोटिया, अतिरिक्त एसपी अनवर-उल-हक और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों, पीआरआई सदस्यों के अलावा जिले के प्रमुख नागरिक उपस्थित थे।

जिला अधिकारियों के साथ पीआरआई सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने काली माता मंदिर टिकरी उधमपुर में 3488 यात्रियों वाले तीर्थयात्रियों के पहले जत्थे का स्वागत किया है।

सूचना विभाग उधमपुर ने एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया, जिसमें गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल और सैनिक कोऑपरेटिव पब्लिक हाई स्कूल टिकरी के छात्रों ने थीम आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए, जिसकी तीर्थयात्रियों के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने भी सराहना की।

अधिकारियों ने तीर्थयात्रियों से यात्रा के दौरान सरकार द्वारा दी जा रही सभी सुविधाओं का उपयोग करने और लाभ उठाने का आग्रह किया। तीर्थयात्रियों को आधार शिविर में उनके लिए की गई व्यवस्थाओं के अलावा उन्हें दी जा रही अन्य सुविधाओं के बारे में भी बताया गया। तीर्थयात्रियों ने उनके उत्साहपूर्ण स्वागत और सहयोग हेतु नागरिक और पुलिस प्रशासन उधमपुर की सद्भावना की सराहना की।