5 Dariya News

'जुनूनियत' में सीरत का किरदार बिल्कुल मेरे जैसाः पलक जैन

5 Dariya News

मुंबई 28-Jun-2023

रवि दुबे और सरगुन मेहता की हिंदी-पंजाबी रोमांटिक ड्रामा सीरीज 'जुनूनियत' में अब एक्ट्रेस पलक जैन की एंट्री हो गई है। पलक जैन 'वीर शिवाजी' और 'सुनैना-मेरा सपना सच हुआ' जैसे सीरियल्स में अपनी किरदारों के लिए मशहूर है।

शो में सीरत की भूमिका निभाते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह इस किरदार से काफी अच्छी तरह जुड़ सकती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह खुद से काफी हद तक समानता रखती हैं। इस पर विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, “सीरत का किरदार निभाते समय, मैंने कुछ समानताएं देखीं, जैसे अपने चारों ओर खुशियां फैलाना, जो कि मैं वास्तविक जीवन में करती हूं। 

सीरत की तरह मैं भी हमेशा अपनी मां की बातें सुनती हूं। वह मुझसे जो भी कहती है, मैं उस पर कभी सवाल नहीं उठाती, यह फाइनल है। वह मेरे लिए सब कुछ है।”

उन्होंने कहा, “सीरत की तरह, मैं भी सही और गलत के लिए स्टैंड लेती हूं। मेरे पहले सीन में, अगर कोई अस्पताल की लाइन में फोन कर रहा है, तो मैं भी सीरत की तरह इसके खिलाफ लड़ूंगी।”

अपने किरदार के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ''सीरत जिंदादिल, मुंहफट, सीधी-सादी, और नरम दिल वाली लड़की है। वह गलत के खिलाफ लड़ती है, और अन्याय को बर्दाश्त नहीं करती। 

वह जानती है कि स्टैंड कैसे लेना है। वह स्वतंत्र विचारों वाली है और विदेश में पढ़ाई करके कनाडा से लौटी है।''

शो के निर्माताओं के साथ काम करने के अपने पहले अनुभव के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “यह पहली बार है जब मैं सरगुन मैम और रवि सर और ड्रीमियाता के साथ काम कर रही हूं। मुझे अभी तक उनसे मिलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन मैं वास्तव में मिलना चाहती हूं।”

“मैं प्यार से भरे इस भावुक शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। अपना पहला सीन करने के बाद, मैं इतनी खुश थी कि मैं अपने रूम में जाकर रोयी। 

सीरत का किरदार निभाना पूरी तरह से खुशी का क्षण था।'' ड्रीमियाटा प्रोडक्शंस के सहयोग से रवि दुबे और सरगुन मेहता द्वारा निर्मित और सह-निर्मित सीरीज 'जुनूनियत' में अंकित गुप्ता, गौतम विग, नेहा राणा और रिंकू घोष प्रमुख भूमिका में हैं और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।