5 Dariya News

अमेरिका और ब्रिटेन में परफॉर्म करेंगे आयुष्मान खुराना

5 Dariya News

मुंबई 27-Jun-2023

एक्टर-सिंगर आयुष्मान खुराना लगातार दो अंतरराष्ट्रीय दौरों पर जाने वाले हैं। वह अपने म्यूजिक से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अमेरिका, कनाडा और ब्रिटेन भी जाएंगे।

एक्टर का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय दौरों से उन्हें अपने देश को दुनिया के सामने दिखाने का मौका मिलता है। आयुष्मान ने कहा, “मैं इंडियन म्यूजिक और इंडियन कल्चर को ग्लोबल ऑडियंस के सामने ले जाने को लेकर रोमांचित हूं। 

मुझे इंडियन होने पर गर्व है और मुझे सिनेमा पसंद है। इंटरनेशनल टूर से मुझे अपने देश को दुनिया के सामने प्रदर्शित करने का अवसर मिलता है और मैं हमेशा इसके लिए तैयार रहता हूं।”

"सिनेमा भारत के सबसे बड़े आइडेंटिटी कार्ड्स में से एक है और मैंने देखा है कि यह कैसे लोगों को खुशी देता है और लोगों को एक शेयर्ड कम्युनिटी एक्सपीरियंस के लिए एकजुट करता है।" उन्होंने आगे कहा, “इस साल मेरे दो टूर हैं। पहले टूर में आप मुझे अपने बैंड के साथ अमेरिका और कनाडा में परफॉर्म करते हुए देखेंगे और दूसरा टूर मुझे यूके ले जाएगा। 

मेरे अंदर का एंटरटेनर स्टेज पर आने और इन दो देशों में लोगों के सामने लाइव परफॉर्मेंस करने के लिए बेताब है!” आयुष्मान जुलाई और अगस्त में अमेरिका के आठ शहरों डलास, सैन जोस, सिएटल, वाशिंगटन डीसी, न्यू जर्सी, अटलांटा, ऑरलैंडो, शिकागो के साथ-साथ टोरंटो, कनाडा में परफॉर्म करेंगे।

'पानी दा रंग', 'नज़्म नज़्म' और 'हारेया' जैसे बड़े हिट गानों के लिए मशहूर एक्टर इस साल सितंबर के महीने में यूके के दो शहरों का दौरा भी करेंगे।