5 Dariya News

'बिग बॉस ओटीटी 2': अपने एक्स पारस छाबड़ा को लेकर इमोशनल हुई आकांक्षा पुरी

5 Dariya News

मुंबई 27-Jun-2023

'बिग बॉस ओटीटी 2' के हालिया एपिसोड में कंटेंस्टेंट आकांक्षा पुरी ने जैद हदीद को बताया कि वह रिलेशनशिप में आने से क्यों डरती हैं। 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने अविनाश सचदेव के साथ बातचीत में जैद के खिलाफ झूठी कहानियां गढ़ने के लिए आकांक्षा की आलोचना की, कि कैसे वह जैद के टच से असहज हो जाती हैं। 

इसके बाद जैद ने आकांक्षा पुरी से दूरी बनानी शुरू कर दी। हालांकि, आकांक्षा को जैद के साथ बातचीत करते हुए देखा गया और गलतफहमियां को दूर करने की कोशिश की। 

उन्होंने पारस छाबड़ा के साथ अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह उनके साथ अपने खराब एक्सपीरियंस के चलते रिलेशनशिप में आने से डरने लगी हैं। उन्होंने कहा, "मैंने आपको बताया था कि इस शो में मेरा एक अतीत था। मैं पार्टिसिपेट नहीं किया था, कोई और था जिसके साथ मैं उस समय थी और हम कभी अलग नहीं हुए। 

जब वह शो में आया तो पहले दिन से ही उसे कोई पसंद आने लगा, हमने कभी इसे बंद नहीं किया।" "लेकिन कुछ ऐसी बातें थीं, जो उन्होंने मुझे नीचा दिखाने के लिए, मेरा अनादर करने के लिए कही थीं और बहुत सी ऐसी बातें थीं जो उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर कही थीं जो वास्तव में अच्छी नहीं थीं। 

उस दिन के बाद से आज तक मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं रही क्योंकि मुझे इससे डर लगता है।"