5 Dariya News

'घुंघरू' के बाद ऋतिक रोशन और वाणी कपूर यूके टूर 'स्टार्स ऑन फायर' में स्टेज पर मचाएंगे धमाल

5 Dariya News

मुंबई 27-Jun-2023

एक्टर ऋतिक रोशन और वाणी कपूर, जिन्होंने 'वॉर' के गाने 'घुंघरू' में डांस मूव्स से तहलका मचाया, अब अपने यूके टूर 'स्टार्स ऑन फायर' में डांस स्टेज पर आग लगाएंगे। पहला यूके टूर 'स्टार्स ऑन फायर' लंदन और लीड्स में होगा। यह 1 सितंबर को लंदन के ओवीओ एरिना में और 2 सितंबर को लीड्स के फर्स्ट डायरेक्ट एरिना में होगा।

वाणी ने कहा, "ऋतिक रोशन के साथ स्टेज शेयर करना स्पेशल मोमेंट है। वह बेहद टैलेंटेड हैं और मैं उनके साथ स्टेज पर डांस करने का मौका मिलने से बेहद खुश हूं। ऋतिक न केवल एक असाधारण कलाकार हैं बल्कि एक प्रेरणा भी हैं। 

मैं मोमेंट्स बनाने और अपने फैंस को एक रोमांचक अनुभव देने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।" उन्होंने आगे कहा, "मुझे अपनी फिल्मोग्राफी में सुपरहिट गाने पाने का सौभाग्य मिला है, चाहे वह गुलाबी, नशे सी चढ़ गई, या घुंघरू हो। 

इंडियन सॉन्ग और डांस दुनिया भर में मशहूर है और इसके बहुत बड़े फैंस हैं।" वर्कफ्रंट की बात करें तो, वाणी मैडॉक फिल्म्स की अपकमिंग फिल्म 'सर्वगुण संपन्न' में प्रमुख महिला के रूप में दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसके अलावा, वह वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की स्ट्रीमिंग सीरीज़ 'मंडला मर्डर्स' में मुख्य भूमिका निभाएंगी, जो एक क्राइम थ्रिलर है, जो प्रशंसित गोपी पुथरन द्वारा निर्मित और निर्देशित है, जो 'मर्दानी 2' में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।