5 Dariya News

सलमान खान की 'टाइगर 3' का 'एवेंजर्स : एंडगेम' से कनेक्शन

5 Dariya News

मुंबई 24-Jun-2023

सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' के निर्माताओं ने टॉप हॉलीवुड एक्शन कोऑर्डिनेटर क्रिस बार्न्‍स को टीम में शामिल किया है, जिन्होंने मार्वल की हिस्टोरिक हिट 'एवेंजर्स : एंडगेम' पर काम किया है। क्रिस बार्न्‍स एक्शन स्पेकटेकल्स बनाने में अनुभवी हैं और उनके बायो से पता चलता है कि वह मरीन एक्शन में माहिर हैं।

क्रिस ने 'द बॉर्न अल्टीमेटम', 'आई एम लीजेंड', 'जोकर', 'डॉक्टर स्ट्रेंज', 'स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम', 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' आदि जैसी बड़ी हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी काम किया है। एक सूत्र ने कहा, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स आज भारत में सबसे शानदार फिल्म फ्रेंचाइजी है और 'टाइगर-3' जासूसी फ्रेंचाइजी में अपनी अनूठी पहचान बनाएगा, जो कि 'पठान' या वॉर फ्रेंचाइजी से उल्लेखनीय रूप से अलग होगा।

एक्शन इन एक्शन, एंटरटेनर्स के लिए मुख्य आधार है और निश्चित रूप से वाईआरएफ और मनीष शर्मा दर्शकों को एक ऐसी फिल्म देने के लिए हरसंभव प्रयास करने जा रहे हैं जिसे वे नहीं भूलेंगे। 'टाइगर-3' वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स द्वारा निर्मित प्रसिद्ध ब्लॉकबस्टर का हिस्सा है और दो बड़ी हिट 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। 'टाइगर-3' में कैटरीना कैफ सुपर जासूस जोया और इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका में हैं। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली है।