5 Dariya News

'सत्यप्रेम की कथा' के सेट पर मुझे अपनेपन का एहसास हुआ : सुप्रिया पाठक

5 Dariya News

मुंबई 24-Jun-2023

दिग्गज एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक ने 'सत्यप्रेम की कथा' के सेट पर नए चेहरों के साथ काम करने के बारे में बात की और बताया कि उन्हें सेट पर अपनेपन का एहसास हुआ। सुप्रिया 'द कपिल शर्मा शो' में 'सत्यप्रेम की कथा' के कलाकारों कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, गजराज राव, शिखा तल्सानिया, सिद्धार्थ रांदेरिया और अनुराधा पटेल के साथ नजर आएंगी।

'सत्यप्रेम की कथा' में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए सुप्रिया ने कहा, किसी फिल्म की शुरूआत में, जब नए चेहरे एक साथ आते हैं, तो थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन, समय के साथ, वे एक-दूसरे से जुड़ जाते हैं और वे एक परिवार की तरह बन जाते हैं। जब शूटिंग खत्म होती है, तो यह वास्तव में सुकून भरा पल होता है। 

मुझे वास्तव में अपनेपन और आराम की भावना महसूस हुई, जैसे कि मैं सेट पर नहीं, बल्कि घर पर हूं। इसके अलावा अनुराधा पटेल ने एक मां की भूमिका निभाने के प्रति अपने गहरे लगाव को साझा किया। अनुराधा ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैंने अपने जीवन में अब तक जो सबसे संतुष्टिदायक भूमिका निभाई है, वह एक मां की है।

इसलिए, अगर कोई मुझसे मां का किरदार निभाने के लिए कहता है, तो मैं नायक या नायिका की उम्र पर भी विचार नहीं करती। मुझे मां की भूमिका निभाने का शौक है और बचपन से ही मेरी यह इच्छा रही है। 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।