5 Dariya News

बिग बॉस में बेटे को याद कर फूट-फूटकर रोई आलिया सिद्दिकी

5 Dariya News

मुंबई (अनिल बेदाग) 23-Jun-2023

नवाजुद्दीन को लेकर अपने तलाक के बारें में, इटालियन मैन के साथ अपने प्यार भरे रिश्ते के बारे में,आलिया सिद्दिकी ने बिग बॉस के शो में अपने जीवन के हर पहलू को बड़ी ही सहजता से सबके सामने रखा हैं। लेकिन इस बार वो बहुत भावुक नजर आयी।  

शो में वो फूट -फूट कर अपने बेटे के लिए रो रही हैं। जी हां, हाल ही के एपिसोड में इस माँ की ममता का सैलाब टूट पड़ा और शो में वो अपने बच्चे को याद कर रोने लगी। आलिया अपने बच्चों को लेकर चिंतित हैं खासकर बेटे के लिए। 

आलिया को अकेले रोता देख, शो में उनके अच्छे दोस्त बने अभिषेक मल्हान ने उनसे रोने की वजह पूछी  ,तब आलिया ने कहा कि,"मेरा छोटा बच्चा (बेटा) मेरे जैसा ही है। वह सब कुछ अपने अंदर रखता है, अगर उसे मेरी याद आती है तो वह किसी के साथ अपना दर्द नही बाटता। मैं भी ऐसी ही हूं, मैं अपनी समस्याएं अपने अंदर ही रखती हूं और नहीं  किसी के साथ साझा करती हूं । 

वो बोल नहीं पाता, मेरी बेटी बोल लेती है... फिर मेरा बेटा बीमार पड़ जाता है, समस्याओं के बारे में सोचकर अस्वस्थ हो जाता है। उसको बुखार हो जाएगा या कुछ और तभी उसे मेरी जरूरत होती है। 

अगर मैं तलाक नहीं लेती, तो मैं कभी नहीं आती उनको छोड़ कर...कभी नहीं। यह मेरे करियर की वजह से है। लेकिन आपने जो काम अपने हाथ में लिया है उसे खत्म करना जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है।" 

आपको बता दे कि हाल ही में आलिया ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के घर के अंदर जाने से पहले मंच पर सलमान खान के साथ हुई बातचीत में खुलासा किया कि उनके अलग हो चुके पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें शो में आने के लिए प्रेरित किया था। उन्होंने ये भी कहा था कि नवाज ने उन्हें बिना किसी तनाव के अंदर जाने के लिए कहा क्योंकि वह आलिया की अनुपस्थिति में बच्चों को छुट्टियों के लिए पेरिस ले जाएंगे। 

आलिया ने ये बात भी स्पष्ट रूप से रखी कि उन्हें अपने जीवन के 19 वर्षों में नवाज से जिस समर्थन की जरूरत थी वह अब उनसे मिल रहा है।