5 Dariya News

हिंदी फिल्म "परस्त्री" 30 जून को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

5 Dariya News

मुंबई (अनिल बेदाग) 17-Jun-2023

अपकमिंग हिंदी फिल्म "परस्त्री" 30 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर बी4यू म्युज़िक द्वारा रिलीज किया गया है, जिसे लाखों लोगों द्वारा देखा और सराहा जा रहा है।

आपको बता दें कि यह फिल्म हिंदी और नेपाली दोनों भाषाओं में एक साथ फिल्माई गई एक इरोटिक थ्रिलर है। प्रोड्यूसर शर्मिला पांडे की यह फ़िल्म सूरज पांडे द्वारा निर्देशित की गई है। 

इसके लेखक दीपेंद्र के खनाल हैं जबकि सह निर्माता पुष्पराज टी न्यौपाने हैं। फिल्म में प्रमुख भूमिका कोशिश छेत्री, शिल्पा मस्की और गौरव बिस्टा ने निभाई है। 

डीएस डिजिटल और नेंदी क्रिएशन के सहयोग से यह सिनेमा दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाया जा रहा है। इस इंडो-नेपाली फिल्म "परस्त्री"के डीओपी नीरज कंडेल और एडिटर दीर्घा राज खड़का हैं। 

फ़िल्म का म्युज़िक राइट B4U के पास है। फ़िल्म का संगीत कोशिश छेत्री ने दिया है, सिंगर्स हैं कुणाल गांजावाला, अमित मिश्रा और सोनल प्रधान।

फ़िल्म परस्त्री के जानदार ट्रेलर ने दर्शकों के बीच और अधिक उत्सुकता जगा दी है और लोग अब 30 जून 2023 के बेसब्री से इन्तेजार कर रहे हैं जब यह इरोटिक थ्रिलर सिनेमा थेटर्स में रिलीज किया जाएगा।