5 Dariya News

तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार देंगे धोखा, मुख्यमंत्री नहीं बनाएंगे : जीतन राम मांझी

5 Dariya News

पटना 16-Jun-2023

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जीतन राम मांझी पर भाजपा के मिले रहने के आरोप लगाने के बाद मांझी ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा से मिलने के क्या प्रमाण हैं नीतीश के पास। उन्होंने दावा करते हुए यहां तक कह दिया कि भविष्य में नीतीश फिर से एनडीए में मिल जाएंगे और वह तेजस्वी को सीएम नहीं बनाएंगे। 

उन्होंने कहा कि क्या नीतीश ने भाजपा के साथ मिलकर सरकार नहीं बनाई थी। मांझी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि वे जिस समाज से आते हैं वह किसी को धोखा नहीं देता। उन्होंने कहा कि हम गरीब हो सकते हैं लेकिन बेईमान नहीं।

नीतीश के साथ निभाने के वादे के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इन्होंने इससे मुक्त कर दिया। उन्होंने स्वयं मुझे महागठबंधन से बाहर कर दिया।

मांझी ने कहा कि वे सिर्फ जनता की राजनीति करते हैं। मुख्यमंत्री ने पार्टी को विलय का दबाव बनाया तब हमने अलग होने का रास्ता अख्तियार कर लिया।

बताया जाता है कि 19 जून को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ होने वाली बैठक के बाद हम महागठबंधन की नीतीश सरकार से औपचारिक रूप से समर्थन वापस ले लेगी। इसी बैठक में पार्टी आगे की रणनीति पर विचार करेगी और निर्णय लेगी।