5 Dariya News

सीईओ एसएएसबी ने श्री अमरनाथ जी यात्रा 2023 हेतु बालटाल मार्ग का दौरा किया

5 Dariya News

गंदरबल (बालटाल) 16-Jun-2023

श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. मनदीप भंडारी ने यूटी प्रशासन और सीमा सड़क संगठन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बालटाल आधार शिविर से पवित्र गुफा तक बालटाल मार्ग का दौरा किया। दौरे का उद्देश्य आगामी श्री अमरनाथ जी यात्रा 2023 के लिए की जा रही जमीनी व्यवस्था का आकलन करना था।

दौरे के दौरान, सीईओ ने श्रद्धालुओं के लिए सुगम और सफल तीर्थ यात्रा सुनिश्चित करने हेतु संबंधित विभागों द्वारा की जा रही तैयारियों का व्यक्तिगत रूप से निरीक्षण और मूल्यांकन किया। सीईओ ने तीर्थयात्रियों के लिए एक सुरक्षित और आरामदायक यात्रा अनुभव को सुविधाजनक बनाने के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाओं को समय पर पूरा करने के महत्व पर जोर दिया। 

अतिरिक्त सीईओ, एसएएसबी, डीसी अनंतनाग, एसएसपी अनंतनाग, निदेशक सूचना जम्मू-कश्मीर, निदेशक पर्यटन कश्मीर, एसपी मुख्यालय अनंतनाग, निदेशक स्वास्थ्य कश्मीर, बीआरओ प्रतिनिधियों और जम्मू-कश्मीर प्रशासन के कई वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मनदीप भंडारी ने बुनियादी ढांचे की बारीकी से समीक्षा की। 

सीईओ ने सभी संबंधित विभागों और हितधारकों को निर्धारित समय-सीमा के भीतर सभी आवश्यक व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने के निर्देश जारी किए। प्रभावी समन्वय और निर्बाध सहयोग के महत्व पर जोर देते हुए, सीईओ ने श्री अमरनाथ जी यात्रा करने वाले तीर्थयात्रियों के लिए सुरक्षा, सुविधा और आध्यात्मिक अनुभव के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों से लगन से काम करने का आग्रह किया। सीईओ ने दोहराया कि यूटी प्रशासन श्री अमरनाथ जी के सभी भक्तों के लिए एक सहज तीर्थ यात्रा अनुभव हेतु सभी आवश्यक सुविधाएं प्रदान करने हेतु पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।