5 Dariya News

सत्यप्रेम की कथा' का नया ट्रैक 'गुज्जू पटाखा' रिलीज, कार्तिक आर्यन और मीट ब्रदर्स ने साथ किया काम

5 Dariya News

मुंबई 16-Jun-2023

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन के साथ मिलकर मीट ब्रदर्स ने एक्टर की आने वाली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' से 'गुज्जू पटाखा' नामक एक नया ट्रैक जारी किया है। इस ट्रैक को कार्तिक आर्यन के डांस मूव्स, स्वैग, शानदार सेट डिजाइन और ब्राइट टेक्सचर और ग्रैंड विजुअल के साथ आगे बढ़ाया गया है। 

इन सभी चीजों ने मिलकर ट्रैक को एक और चार्टबस्टर के रूप में स्थापित किया है, जो दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर देगा। गाने में, कार्तिक को चार अलग-अलग दूल्हे के आउटफिट में देखा जा सकता है। 

'गुज्जू पटाखा' के टीजर ने दर्शकों को 'दुल्हे की एंट्री' के सभी वाइब्स से परिचित कराया, गाना जश्न के मूड के लिए एकदम सही च्वॉइस है। गाने के बारे में पूछे जाने पर मीट ब्रदर्स के मनमीत सिंह ने कहा, गुज्जू पटाखा' दूल्हे की एंट्री वाला डांस ट्रैक है, जो फिल्म में कार्तिक आर्यन का एंट्री सॉन्ग भी है। 

यह पहली बार है जब हमने कार्तिक के साथ काम किया है। हम एक ही शहर ग्वालियर के हैं और एक ही प्राइमरी स्कूल सेंट पॉल के भी। इसलिए हमारे बीच एक इमोशनल बॉन्डिंग है। 

हम इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं।अपकमिंग म्यूजिकल रोमांस ड्रामा, जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी, 'भूल भूलैया 2' के बाद कार्तिक और कियारा आडवाणी दूसरी बार साथ नजर आएंगे।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा के साथ निर्मित, 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।