5 Dariya News

बीएससी मेडिकल लैब साइंस के छात्रों को विदाई पार्टी

5 Dariya News

बेला 15-Jun-2023

बेला कॉलेज के बीएससी मेडिकल लैब साइंस विभाग ने अपने स्नातक छात्रों को एक खुशी और यादगार विदाई पार्टी के साथ शानदार विदाई दी। इस घटना ने उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण और उनकी शैक्षणिक यात्रा के सफल समापन की परिणति को चिह्नित किया।

विदाई पार्टी का आयोजन बीएससी मेडिकल लैब साइंस विभाग के फैकल्टी और कर्मचारियों द्वारा किया गया था, जिन्होंने इसे वास्तव में विशेष और अविस्मरणीय अवसर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कार्यक्रम स्नातक कक्षा की उपलब्धियों और योगदान का जश्न मनाने के लिए छात्रों, संकाय सदस्यों, कर्मचारियों को एक साथ लाया।

कॉलेज के कार्यक्रम निदेशक डॉ. शैलेश शर्मा ने कहा, "विदाई पार्टी हमारे स्नातक छात्रों के लिए एक श्रद्धांजलि थी, जिन्होंने मेडिकल लैब प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में ज्ञान और कौशल हासिल करने के लिए अथक परिश्रम किया है। हम उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाना चाहते थे। उन्हें अलविदा कहें और उनके भविष्य के करियर के लिए शुभकामनाएं दें।"

बीएससी मेडिकल लैब साइंस के छात्रों ने इस तरह की यादगार विदाई पार्टी के आयोजन के लिए फैकल्टी, स्टाफ और प्रबंधन का आभार व्यक्त किया। उन्होंने स्वास्थ्य सेवा उद्योग में सकारात्मक प्रभाव डालने की अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए अपने अनुभवों, यादों और भविष्य की आकांक्षाओं को साझा किया।

विदाई पार्टी के साथ, बीएससी मेडिकल लैब साइंस विभाग ने अपने स्नातक छात्रों की उपलब्धियों का जश्न मनाया और उनके भविष्य के प्रयासों में सफलता और पूर्णता की कामना की। इस घटना ने न केवल उनकी शैक्षणिक यात्रा के अंत को चिह्नित किया बल्कि रोमांचक अवसरों से भरे एक नए अध्याय की शुरुआत भी की।