5 Dariya News

'द ट्रायल' के ट्रेलर रिलीज पर अजय देवगन ने काजोल को लेकर किया मजाक

5 Dariya News

मुंबई 12-Jun-2023

कोर्टरूम ड्रामा वेब सीरीज 'द ट्रायल' के निर्माताओं में से एक बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने मुंबई में सोमवार को ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी पत्नी काजोल को लेकर हल्के-फुल्के अंदाज में मजाक किया। काजोल इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या एक निर्माता के रूप में काजोल के साथ काम करने पर उन्हें सेट पर एक्टर ट्रबल का सामना करना पड़ता है, अजय ने कहा, एक्टर ट्रबल केवल घर पर है, वैसे यह कास्ट और एक्टर शानदार हैं।

और घर पर शो कौन चलाता है: काजोल या वह? तुरंत अजय का जवाब आया: हर कोई जो शादीशुदा है, चाहे वह मैं होऊं या आप, या दर्शकों में से कोई भी, जो भी शादीशुदा है, इस सवाल का जवाब जानता है, और आप मुझ पर विश्वास करते हैं, जवाब वही होगा, बस एक जवाब: 'घर पर कौन चीजों को हैंडल करता है? इन चार्ज कौन है?'

'द ट्रायल - प्यार, कानून, धोखा' सीबीएस सीरीज 'द गुड वाइफ' का भारतीय रूपांतरण है। बनिजय एशिया और अजय देवगन फिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो का निर्देशन 'द फैमिली मैन' के लेखक-निर्देशक सुपर्ण एस. वर्मा कर रहे हैं। इस शो में काजोल मुख्य किरदार नयोनिका सेनगुप्ता की भूमिका निभा रही हैं। उनके अलावा शो में शीबा चड्ढा, जिशु सेनगुप्ता, एली खान, कुब्रा सैत और गौरव पांडे भी महžवपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

इस कोर्ट रूम ड्रामा काजोल एक गृहिणी हैं, जिसका पति के पब्लिक स्कैंडल्स के बाद जेल चला जाता है और नयोनिका को वकील के रूप में काम पर लौटने के लिए मजबूर होना पड़ता है। यह सीरीज 14 जुलाई से डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। आखिरी बार 'भोला' में नजर आए अजय देवगन 'मैदान', 'सिंघम अगेन', 'औरों में कहां दम था' और गुजराती हॉरर थ्रिलर 'वश' के अनटाइटल्ड रीमेक में व्यस्त हैं।