5 Dariya News

हैदराबाद शेड्यूल के बाद मृणाल ठाकुर 'नानी 30' के लिए कुन्नूर रवाना

5 Dariya News

मुंबई 12-Jun-2023

'सीता रामम', 'धमाका', 'तूफान' और अन्य फिल्मों के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म 'नानी 30' के हैदराबाद शेड्यूल का समापन किया। जिसमें वो नानी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। एक्ट्रेस अब फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए जल्द ही कुन्नूर जाएंगी। उन्होंने मुंबई शेड्यूल खत्म होने के बाद फिल्म की शूटिंग के एक स्पष्ट और मजेदार पल को भी साझा किया। तस्वीर में मृणाल के साथ नानी और फिल्म के पीछे उनकी समर्पित टीम को दिखाया गया है।

शेड्यूल के दौरान की गई अपनी यादों के बारे में बात करते हुए, मृणाल ने कहा: नानी 30' पर काम करना आनंदमय अनुभव रहा है। मुंबई में शूटिंग करना हमारे लिए बहुत मजेदार रहा, और मैं फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। पूरी कास्ट/क्रू ने अब तक की शूटिंग में बहुत अच्छा समय बिताया है। हम जल्द ही कुन्नूर जा रहे हैं और वहां एक और शेड्यूल करेंगे। उन्होंने बताया कि कैसे दक्षिण सिनेमा और हिंदी सिनेमा समान हैं, उनके काम करने के तरीके में मामूली अंतर है।

एक्ट्रेस ने कहा: जैसे हम एक विशाल विविध देश हैं, भारत में भी सिनेमा कई अलग-अलग हिस्सों से बना है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि अब मैंने हिंदी और दक्षिण में काम किया है। हां, दोनों के बीच कुछ अंतर हैं, लेकिन कला स्थिर रहती है। शूटिंग शेड्यूल और शूटिंग की अवधि जैसे छोटे अंतर हो सकते हैं, उदाहरण के लिए दक्षिण फिल्मों का शेड्यूल लंबा होता है क्योंकि इसमें बहुत सारी डिटेलिंग होती है।

उन्होंने कहा, इसी तरह प्रत्येक उद्योग में कहानी कहने के पहलू की अपनी बारीकियां होती हैं, जैसे बहुत सारी दक्षिण फिल्मों में ह्यूमन ड्रामा एक आम विषय है, जबकि हिंदी फिल्में भावनाओं पर बहुत ध्यान केंद्रित करती हैं। वे व्यक्तिगत रूप से बेहतरीन कहानी कहने वाले प्लेटफॉर्म बनाते हैं। हम जहां भी जाते हैं, फिल्म का सेट एक जैसा होता है। मैंने अपनी शुरूआत में पश्चिम की प्रमुख प्रतिभाओं के साथ 'लव सोनिया' पर काम किया, और शायद छोटे अंतरों को छोड़कर फिल्म सेट समान होता है।