5 Dariya News

डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने इंडो-नेपाल डांस स्पोर्ट्स इंटरनेशनल चैंपियनशिप 2023 के विजेता बच्चों को किया सम्मानित

काठमांडू में हुई इस अंतर्राष्ट्रीय डांस प्रतियोगिता में जिले के 9 बच्चों ने जीता स्वर्ण पदक

5 Dariya News

होशियारपुर 09-Jun-2023

3-4 जून को नेपाल के काठमांडू में हुई इंडो-नेपाल डांस स्पोर्ट्स इंटरनेशनल चैंपियनशिप 2023 में स्वर्ण पदक जीतने वाले होशियारपुर के विजेता बच्चों को शुक्रवार डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने अपने कार्यालय में सम्मानित किया। डिप्टी कमिश्नर ने इस दौरान बच्चों, उनके अभिभावकों व बच्चों का नेतृत्व करने वाली कौशल डांस अकादमी की प्रवीण शर्मा को बधाई दी।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि हमारे जिले के लिए गर्व का विषय है कि हमारे 9 बच्चों ने इतनी बड़ी डांस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत कर होशियारपुर का नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। उन्होंने विजेता बच्चों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे आने वाले समय में अन्य डांस प्रतियोगिताओं में भी जिले व देश का नाम इसी तरह रोशन करें।  

 कौशल डांस अकादमी की संचालिका प्रवीण शर्मा ने बताया कि इस अंतर्राष्ट्रीय डांस प्रतियोगिता में भारत से करीब 120 प्रतियोगी और नेपाल से 180 प्रतियोगियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में अंडर-6 सैमी क्लासिकल में गनिका, अंडर-13 फोक में चार्बी, अंडर-13 क्लासिकल में समृद्धि, अंडर-16 क्लासिकल में अनिका, अंडर-16 सैमी क्लासिकल में अक्षिता, अंडर-19 क्लासिकल में वनिता शर्मा, अंडर-19 सैमी क्लासिकल में तनीशा ने गोल्ड मैडल प्राप्त किया है।