5 Dariya News

बीजेपी की 9 जून की पटियाला रैली की तैयारी सम्पूर्ण

जय इंदर कौर समेत पटियाला के अन्य भाजपा नेताओं ने तैयारियों का लिया जायजा, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया करेंगे लोगों को संबोधित

5 Dariya News

पटियाला 08-Jun-2023

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर 9 जून को पटियाला में भाजपा की ओर से देश भर में आयोजित कार्यक्रमों की श्रृंखला के तहत एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। 

यहां जारी एक प्रेस बयान के माध्यम से, पंजाब भाजपा की राज्य उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की बेटी जय इंदर कौर ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में 9 साल पूरे होने के जश्न के तहत, पंजाब भाजपा ने शुक्रवार, 9 जून को सुबह 10 बजे पटियाला के सरहिंद रोड स्थित अनाज मंडी में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जा रहा है, जिसे देश के माननीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया संबोधित करने आ रहे हैं। 

जय इंदर कौर ने लोकसभा चुनाव में जीत का आश्वासन देते हुए कहा, 'मुझे पूरा विश्वास है कि पंजाब के लोग आगामी लोकसभा चुनाव में सिर्फ बीजेपी को वोट देंगे।

पटियाला की अनाज मंडी में आज प्रदेश उपाध्यक्ष जय इंदर कौर, जिलाध्यक्ष केके मल्होत्रा, हरमेश गोयल, सुरजीत सिंह गढ़ी, केके शर्मा, पूर्व मेयर संजीव शर्मा बिट्टू, विजय कुमार कूका, अनिल मंगला, निखिल कुमार काका, अतुल जोशी, संजय शर्मा, गोपी रंगीला और पटियाला बीजेपी की पूरी टीम ने तैयारियों का जायजा लिया।