5 Dariya News

अत्याधुनिक एआई-आधारित मेडिकल लैब एक्सपीरियंस सेंटर का उद्घाटन

हेल्थकेयर डायग्नोस्टिक्स में क्रांति

5 Dariya News

खरड़ 05-Jun-2023

होली बेसिल लैब्स अत्याधुनिक एआई-आधारित मेडिकल लैब एक्सपीरियंस सेंटर-स्वास्थ्य साथी का रविवार को उद्घाटन किया गया। यह अत्याधुनिक प्रयोगशाला आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के उपयोग के साथ रोगी देखभाल में क्रांतिकारी बदलाव लाती है और चिकित्सा परिणामों को बढ़ाती है। उद्घाटन समारोह में सम्मानित स्वास्थ्य पेशेवरों, विशिष्ट अतिथियों और कई इंडस्ट्री एक्सपटर्स ने भाग लिया।

स्वास्थ्य साथी के पास विश्व स्तरीय चिकित्सकों और डेटा विशेषज्ञों की एक टीम है, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, मशीन लर्निंग और डेटा एनालिटिक्स में नवीनतम प्रगति का लाभ उठाने के लिए सहयोगात्मक रूप से काम कर रहे हैं।होली बेसिल लैब्स के निदेशक डॉ सचिन वर्मा ने कहा कि हमारी एआई-आधारित मेडिकल लैब आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और हेल्थकेयर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगी। 

एडवांस तकनीक के साथ हमारे अत्यधिक कुशल चिकित्सा पेशेवरों की विशेषज्ञता को मिलाकर हम अंततः रोगी परिणामों में सुधार करेंगे और स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के तरीके को बदल देंगे।"इस अवसर पर डॉ. गीतांजलि ग्रोवर, लैब हेड, स्वास्थ्य साथी ने कहा कि स्वास्थ्य साथी-एआई-आधारित मेडिकल लैब एक्सपीरियंस सेंटर का लॉन्च मेडिकल डायग्नोस्टिक्स में एक आदर्श बदलाव का प्रतीक है, जो स्वास्थ्य सेवा में नवाचार की सीमाओं को आगे बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।' यह एआई आधारित अनुभव लैब डायग्नोस्टिक्स की मजबूत गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली पर बनाया गया है। 

इस अवसर पर सभी को बधाई देते हुए हेल्थकेयर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी होली बेसिल मातरा के निदेशक अजय दवेसर ने कहा, कि हम इस क्षेत्र में नवीनतम एआई सुविधाओं को लाने के लिए रोमांचित हैं और चिकित्सा पेशेवरों, संस्थानों और अनुसंधान संगठनों के साथ सहयोग करने के लिए समर्पित हैं, ताकि एआई-संचालित लैब्स के क्षेत्र को लगातार आगे बढ़ाया जा सके।आज, डिजिटल हेल्थकेयर इकोसिस्टम रोगियों को सशक्त बना रहा है और बेहतर स्वास्थ्य परिणामों में योगदान दे रहा है, स्वास्थ्य देखभाल की लागत कम कर रहा है और स्वास्थ्य देखभाल के लिए अधिक रोगी केंद्रित दृष्टिकोण है।

होली बेसिल के बारे में

होली बेसिल लैब्स होली बेसिल डिजिटल हेल्थकेयर इकोसिस्टम का हिस्सा है, जो होली बेल ग्रुप और मात्रा-एक डिजाइन थिंकिंग और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के एक साथ आने से संचालित है। पारिस्थितिकी तंत्र अत्याधुनिक तकनीकों के माध्यम से रोगी देखभाल में क्रांति लाने के लिए समर्पित है। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, डेटा एनालिटिक्स और उन्नत चिकित्सा समाधानों के साथ स्वास्थ्य सेवा को एकीकृत करने पर ध्यान देने के साथ, समूह नैदानिक ​​सटीकता में सुधार करने, उपचार प्रभावकारिता बढ़ाने और वैश्विक स्तर पर स्वास्थ्य सेवा वितरण को बदलने का प्रयास करता है।