5 Dariya News

कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने वार्ड 27 में रेजीडेंशियल सोसायटिज को विकास कार्यों के लिए 4 लाख रुपए के चैक किए भेंट

कहा, राजनीति से ऊपर उठकर करवाए जा रहे विकास कार्य

5 Dariya News

होशियारपुर 31-May-2023

कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री पंजाब भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार का उद्देश्य सिर्फ प्रदेश का विकास करना है, जिसके लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। वे वार्ड नंबर 27 को मोहल्ला कीर्ति नगर में रेजीडेंशियल सोसायटिज को विभिन्न विकास कार्यों के  लिए 4 लाख रुपए के चैक सौंपने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी व डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी भी मौजूद थे। कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान प्रधान रेजीडेंशियल वेलफेयर सोसायटी नई सब्जी मंडी, रहीमपुर को पार्क की चारदिवारी के लिए 1 लाख रुपए, प्रधान दीप सिंह नगर वेलफेयर सोसायटी मोहल्ला दीप नगर को हाई मास्क लाइट व बैंच खरीदने के लिए 1 लाख रुपए व प्रधान वेलफेयर सोसायटी मोहल्ला गुरु गोबिंद सिंह नगर(अरोड़ा कालोनी) बैक साइड नजदीक सब्जी मंडी को बैठने के लिए बैंच खरीदने व मोहल्ले के नजदीक मोड़ों पर साइड मिरर लगाने के लिए दो लाख रुपए का चैक भेंट किया। 

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में शहर के विकास के लिए और भी विकास कार्य शुरु होने जा रहे हैं। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि होशियारपुर के तहसील कांप्लेक्स की नुहार बदलने के लिए 6 करोड़ 52 लाख रुपए की लागत से निर्माण कार्य शुरु होने जा रहा है। इसके साथ ही जल्द ही सरकारी मैडिकल कालेज का निर्माण भी शुरु हो जाएगा। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोगों को 600 यूनिट नि:शुल्क बिजली मिल रही है, जिसके कारण अधिकतर लोगों का बिजली बिल जीरो आ रहा है, जिसका लोगों को बहुत लाभ प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार राजनीति से ऊपर उठकर प्रदेश का विकास करवा रही है और आम जनता तक अपनी योजनाएं पहुंचा रही है।

इस मौके पर नगर निगम फाइनांस कमेटी के चेयरमैन बलविंदर बिंदी, डी.एच.ओ डा. लखबीर सिंह, पार्षद जसवंत राय, पूर्व पार्षद कुलविंदर सिंह हुंदल, चंदन लक्की, दलवीर कौर, सुदेश रानी, अमरजीत सिंह, गुरपाल सिंह, प्रीतम दास, दलवीर कौर सिद्धू के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।