5 Dariya News

नए सीसीटीवी फुटेज में साहिल को हत्या से पहले अपराध स्थल पर एक दोस्त से बात करते हुए देखा गया

5 Dariya News

नई दिल्ली 30-May-2023

दिल्ली में रविवार शाम को साहिल ने अपनी कथित प्रेमिका साक्षी की निर्मम हत्या कर दी थी। हत्या के वीडियो के अलावा साहिल का एक और नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। नये सीसीटीवी फुटेज में आरोपी साहिल को साक्षी के आने से कुछ मिनट पहले अपराध स्थल पर एक दोस्त के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में साहिल उसी जगह आकाश से बात कर रहा है, जहां उसने बाद में साक्षी की हत्या की थी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि साहिल आकाश से कुछ देर बात करता है और फिर वह व्यक्ति वहां से चला जाता है। अधिकारियों ने बताया कि ऐसा लगता है कि साहिल वहां नाबालिग साक्षी का इंतजार कर रहा था। पुलिस ने कहा कि साक्षी अपने दोस्त के बेटे की बर्थडे पार्टी में जा रही थी, तभी उस पर हमला किया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि साहिल ठीक उसी जगह पर आकाश से बातचीत कर रहा था, जहां उसने नाबालिगकी हत्या की थी।

आरोपी साहिल फ्रिज-एसी रिपेयरिंग मैकेनिक के रूप में काम करता है। पुलिस ने उसे उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में उसकी चाची के घर से गिरफ्तार किया। निर्मम हत्या का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नीले रंग की टी-शर्ट पहने साहिल लड़की को चाकू मारते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है मौके पर करीब सात से आठ लोग मौजूद हैं।

गहरे लाल रंग की शर्ट पहने एक व्यक्ति बीच-बचाव करने की कोशिश करता है, लेकिन साहिल उसे दूर धकेल देता है। वीडियो में, साहिल लड़की को चाकू मारता रहता है, साथ ही आसपास खड़े लोगों को धमकी भी देता है, जिससे वे तितर-बितर हो जाते हैं। चाकू घोंपने के बाद, साहिल ने लड़की को कई बार लात मारी और फिर उस पर पांच बार बड़े पत्थर से वार किया। वह कुछ देर के लिए मौके से चला जाता है और फिर शीघ्र ही लौट आता है। 

वीडियो के अनुसार, वह एक बार फिर से लड़की पर पत्थर से हमला करता है, उसे कई बार लात मारता है और फिर अंत में चला जाता है। अधिकारी ने कहा, मृतक अपने दोस्त के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने जा रही थी, तभी साहिल ने उसे रोका और बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। पीड़िता के पिता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।