5 Dariya News

जेपी नड्डा ने मोदी सरकार के नौ साल पर वीडियो जारी कर बताई उपलब्धियां

5 Dariya News

नई दिल्ली 30-May-2023

मोदी सरकार के केंद्र की सत्ता में 9 साल पूरे होने पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो जारी कर एनडीए सरकार की उपलब्धियां गिनाई हैं। नड्डा ने ' 9 साल सेवा, समर्पण और गरीब कल्याण के' वाले इस 2 मिनट 32 सेकेंड के वीडियो को शेयर करते हुए इसे मोदी सरकार के परिवर्तनकारी प्रभाव पर एक दिलचस्प और अभिनव वीडियो बताया। 

वीडियो में मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल के दौरान शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, आवास, पेयजल, स्टार्टअप्स, बाहरी एवं आंतरिक सुरक्षा, जम्मू कश्मीर, अयोध्या में राम मंदिर, सीमावर्ती क्षेत्रों में तैयार किए गए आधारभूत ढांचे और कोविड वैक्सीन सहित कई उपलब्धियों और सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए यह दावा किया गया है कि ये 9 साल विकास, प्रयास, सबको साथ लेकर चलने के विश्वास, बलिदान और नए भारत के निर्माण केसाल रहे हैं। 

भाजपा ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, मोदी सरकार के 9 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार ने बीते 9 वर्षों में 'राष्ट्र प्रथम' की भावना के साथ देशवासियों की आशा, अभिलाषा एवं आकांक्षाओं को पूर्ण किया है। केंद्र सरकार के मंत्री और भाजपा के नेता भी इस वीडियो को अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर कर रहे हैं।