5 Dariya News

डायरेक्शन की दुनिया में किस्मत अजमा रहे बोमन ईरानी, करेंगे फिल्म का निर्देशन

5 Dariya News

अबू धाबी 29-May-2023

बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी अब डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं। वह अपने निर्देशन की पहली फिल्म के लिए तैयार हैं, जिसमें उन्हें अगले छह महीने लगेंगे। 41 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर अब कैमरे के पीछे अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस पिछले सप्ताह के अंत में आईफा 2023 के मौके पर बोमन ने कहा, मैं अपनी पहली फिल्म का निर्देशन करने जा रहा हूं। 

मेरा बेटा फिल्म का निर्माण कर रहा है।  मैंने इसे खुद लिखा है और इसमें भूमिका भी निभाऊंगा। अब मैं अगले छह महीने अपनी खुद की फिल्म पर काम करने जा रहा हूं। यह पूछे जाने पर कि दर्शक उन्हें रुपहले पर्दे पर कब देख पाएंगे, बोमन ईरानी ने कहा, मेरी अगला प्रोजेक्ट राजकुमार हिरानी की 'डंकी' है। इसकी रिलीज की तारीख अभी तय नहीं हुई है। इसकी घोषणा निर्माता करेंगे।

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित 'डंकी' में शाहरुख खान और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। कहानी कनाडा और संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे देशों में प्रवास करने के लिए भारतीयों द्वारा 'डंकी फाइट' नामक एक अवैध बैकडोर रुट के बड़े पैमाने पर इस्तेमाल के इर्द-गिर्द घूमती है।