5 Dariya News

पहरावर की जमीन ब्राह्मणो को देने पर सीएम मनोहर लाल खट्टर को वीरेश शांडिल्य ने भगवान परशुराम की प्रतिमा देकर किया सम्मानित

ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा सीएम मनोहर लाल ब्राह्मणों का करते है बेहद सम्मान

5 Dariya News

अम्बाला 29-May-2023

ब्राह्मण महापंचायत एव एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने आज हरियाणा के सीएम को रोहतक में जो पहरावर में ब्राह्मण समाज को जमीन अलॉट की उसके लिए सीएम मनोहर लाल खट्टर का आभार व्यक्त किया व उन्हें मोतियों की माला, दोशाला व भगवान परशुराम की भव्य प्रतिमा देकर सम्मानित किया और शांडिल्य ने खट्टर को ब्राह्मण समाज का हितैषी बताया उन्होंने कहा कि ब्राह्मण महापंचायत खट्टर के साथ है। 

ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि ब्राह्मण समाज किसी को कभी नीचा नही दिखाता क्योंकि ब्राह्मण तो समाज का पथ-प्रदर्शक है और हमेशा ब्राह्मण समाज हर वर्ग को ज्ञान ,शिक्षा व संस्कार देता है। शांडिल्य ने खट्टर को ईमानदार शासक बताया और कहा कि खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा में एक समान विकास व नौकरियों में खर्ची पर्ची बंद हुई। 

ब्राह्मण महापंचायत के सुप्रीमो वीरेश शांडिल्य ने कहा सीएम को सम्मान के साथ साथ कहा कि वो उनके साथ हैं और अगर समाज के किसी व्यक्ति ने रोष में मुख्यमंत्री के प्रति कोई अपमानजनक बात कही तो ब्राह्मण महापंचायत सीएम खट्टर से खेद व्यक्त करती है। लेकिन पहरावर की जमीन समाज को मिलने के बाद समाज मे सीएम खट्टर की इज्जत बढ़ी है। 

वही शांडिल्य ने खट्टर को नए  भव्य लोकसभा भवन की मुबारक दी और कहा कि मोदी युगपुरुष हैं और उन्होंने देश की जनता को आजादी के बाद अपनी संसद दी इससे पहले देश के सांसद व पीएम अंग्रेजो की बनाई संसद में बैठते थे ये  मोदी ने गर्व का काम किया । शांडिल्य ने कहा दो तिथियां इतिहास में दर्ज हो गई एक 15 अगस्त 1947 जब देश आजाद हुआ और एक 28 मई 2023 जिस दिन मोदी ने आजाद भारत का नया संसद  बनाकर यह साबित किया कि वह सच्चे  राष्ट्र भक्त हैं। 

उन्होंने खट्टर को बधाई दी और कहा कि ब्राह्मण महापंचायत मोदी को पीएम नही संत व ऋषि-मुनि मानती है।