5 Dariya News

सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत कैबिनेट मंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएँ

कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने विधानसभा क्षेत्र मलोट का किया दौरा

5 Dariya News

मलोट 26-May-2023

पंजाब के सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र मलोट में लोगों की समस्याएँ सुनी और जायज़ मुश्किलों का मौके पर निपटारा किया।कैबिनेट मंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि स. भगवंत सिंह मान मुख्यमंत्री पंजाब के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा लोगों की समस्याओं का समाधान पहल के आधार पर किया जा रहा है, जिससे लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके।  

इस मौके पर उन्होंने मलोट में लोगों की आम ज़रूरतों जैसे पीने वाला साफ़ पानी, सीवरेज की समस्या, गलियाँ बनाने, गन्दगी के ढेर, और बिजली से सम्बन्धित लोगों को पेश आ रही समस्याओं को सुना और सम्बन्धित अधिकारियों को इन समस्याओं को जल्द से जल्द हल करने के लिए हिदायतें जारी कीं।  

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री द्वारा दौरे के दौरान मलोट शहर के अलग-अलग वॉर्डों के अलावा गाँव घुमयारा और महाबद्धर में लोगों की मुश्किलें सुनी और जायज़ समस्याओं का मौके पर हल किया और कहा कि पंजाब सरकार हमेशा लोगों के साथ खड़ी है और उनको पेश आ रही सभी समस्याओं का जल्द ही समाधान किया जाएगा।  

इस मौके पर डीएसपी बलकार सिंह, एसडीओ बलदेव सिंह, एसडीओ राकेश मोहन मक्कड़, मलोट के प्रधान जसमीत सिंह बराड़, सरपंच सुखपाल सिंह, जगदेव संधू, रमेश अरनीवाला, परमजीत गिल, जगन्नाथ शर्मा, राजू शर्मा, गुरप्रीत सिंह विर्दी के अलावा अन्य आदरणीय व्यक्ति मौजूद थे।