5 Dariya News

कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने गांव चक्क साधु व उपरलियां खडक़ां में 30 लाख रुपए की लागत से शुरु करवाए विकास कार्य

चक्क साधु में 19 लाख व उपरलियां खडक़ां में 11 लाख रुपए विकास कार्यों पर किए जाएंगे खर्च

5 Dariya News

होशियारपुर 25-May-2023

कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से होशियारपुर विधान सभा क्षेत्र में गांवों के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। इस लिए वे गांवों का दौरा कर वहां की समस्याएं व जरुरतों को जान रहे हैं ताकि समय पर इनका समाधान किया जा सके। 

वे गांव चक्क साधु व उपरलियां खडक़ां में करीब 30 लाख रुपए की लागत से होने वाले विकास कार्यों की शुरुआत के दौरान गांव वासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस विकास राशी में से गांव चक्क साधु में करीब 19 लाख रुपए व गांव उपरलियां खडक़ां में करीब 11 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे।

कैबिनेट मंत्री ने बताया कि गांव चक्क साधु में पीने वाले पानी के लिए 3.88 लाख, कम्यूनिटी हाल की मरम्मत के लिए 1 लाख, जिम की ईमारत की रिपेयर व जरुरी सामान के लिए 2.50 लाख, गलियों व नालियों पर 6.20 लाख व गंदे पानी के निकास पर 5.41 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। इसी तरह गांव उपरलियां खडक़ां में पानी वाले पानी पर 1.08 लाख, खेल ग्राउंड के लिए 8 लाख और गंदे पानी के निकास के लिए 1.58 लाख रुपए खर्च किए जा रहे हैं।

ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि प्रदेश के गांवों की नुहार बदलना मुख्य मंत्री भगवंत मान की मुख्य प्राथमिकताओं में से एक हैं, जिसके लिए पूरे प्रदेश में भर में युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है। इस मौके पर सरपंच चक्क साधु हरजिंदर, राज कुमार, अमरजीत सिंह, हरप्रीत सिंह, हरजिंदर पाल, नीलम कुमारी, एडवोकेट अमरजोत सैनी, गांव उपरलियां खडक़ां की सरपंच राजरानी, पंच सुखवंत सिंह, हरविंदर कौर, ओंकार सिंह, जसपाल सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।