5 Dariya News

प्रदेश में लिखी जा रही है विकास की नई ईबारत : ब्रम शंकर जिंपा

कैबिनेट मंत्री ने 34 लाख रुपए से होने वाले विकास कार्यों की करवाई शुरुआत

5 Dariya News

होशियारपुर 24-May-2023

कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की गति जारी है और पंजाब में विकास की नई ईबारत लिखी जा रही है। वे होशियारपुर में अलग-अलग स्थानों पर करीब 34 लाख रुपए की लागत से होने वाले विकास कार्यों की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इनमें माता चिंतपूर्णी चौक के सौंदर्यीकरण पर 11 लाख व वार्ड नंबर 27 में सडक़ निर्माण कार्य पर 23 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे।

इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी भी मौजूद थे।कैबिनेट मंत्री ने कहा कि माता चिंतपूर्णी के दर्शनों के लिए पूरे प्रदेश से श्रद्धालु होशियारपुर से होते हुए जाते हैं। इस लिए माता चिंतपूर्णी चौक के सौंदर्यीकरण को लेकर लोक निर्माण विभाग की ओर से कार्य शुरु किया गया है और इस चौक को बहुत ही सुंदर बनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 27 में सडक़ निर्माण कार्य की लंबे समय से जरुरत था। उन्होंने कहा कि सडक़ निर्माण कार्य से न सिर्फ वार्ड नंबर 27 बल्कि इसके साथ लगते वार्ड नंबर 23 के लोगों को भी लाभ मिलेगा। उन्होंने लोक निर्माण विभाग व नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि माता चिंतपूर्णी रोड के सौंदर्यीकरण व वार्ड नंबर 27 के सडक़ निर्माण कार्य में क्वालिटी के साथ कोई समझौता न किया जाए और उच्च दर्जे का काम समय पर करना यकीनी बनाया जाए।

इस मौके पर युवा वाहिनी समिति की ओर से अश्वनी शर्मा ने कैबिनेट मंत्री का आभार जताया।इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के एक्सियन राजीव सैनी, पार्षद मोहित सैनी, पार्षद मुखी राम, प्रदीप बिट्टू, कुलविंदर सिंह हुंदल के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।