5 Dariya News

'नज़ारे', 'गोडे गोडे चाअ' का नया ट्रैक शादी के स्नेह को बखूबी दर्शाता है!

5 Dariya News

16-May-2023

पंजाब में शादियां मस्ती और मज़ाक से भरे त्योहार से कम नहीं होती! 'सखियां सहेलियां', 'अल्लड़ा दे' जैसे बहुचर्चित ट्रैक जारी करने के बाद, 'गोडे गोडे चाअ' के निर्माताओं, ज़ी स्टूडियोज़ और वी.एच एंटरटेनमेंट ने अब फिल्म का तीसरा ट्रैक 'नज़ारे' रिलीज़ कर दिया है।

यह गीत अनिवार्य रूप से पंजाबी पुरुषों द्वारा दिन में शादी की दीवानगी को दर्शाता है। जबकि यह गीत पुराने समय का आकर्षण लाता है जिसमें हवा में दागे गए गन शॉट्स, पागलपन वाले डांस स्टेप्स और नोट उड़ते हैं! यह गीत कुलविंदर बिल्ला ने गाया है, कप्तान द्वारा गीत लिखा गया है और संगीत एन वी ने दिया है।

यह भी पढ़ें: ज़ी स्टूडियोज़ ने वी.एच एंटरटेनमेंट के सहयोग से 'गोडे गोडे चाअ' के कलाकारों का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है

फिल्म में सोनम बाजवा, तानिया, गीताज बिंद्रखिया, गुरजैज़, सरदार सोही, निर्मल ऋषि और रूपिंदर रूपी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'गोडे गोडे चाअ' उन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है जो पंजाब में प्रचलित समाज के पितृसत्तात्मक रीति-रिवाजों को चुनौती देती हैं। यह समर हॉलीडे एंटरटेनर 26 मई को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: ज़ी स्टूडियोज़ और वीएच एंटरटेनमेंट ने अपनी आगामी फिल्म 'गोडे गोडे चाअ' का दूसरा गाना 'अल्लड़ा दे' रिलीज किया

यहां सुनें गाना: