5 Dariya News

पंजाब सरकार राज्य के लोगों को बुनियादी सुविधाएँ मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध : डॉ. इन्दरबीर सिंह निज्जर

स्थानीय निकाय मंत्री ने सूर्य एन्क्लेव वैलफेयर सोसाइटी जालंधर के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक और जायज माँगों और बनती कार्यवाही जल्द अमल में लाने का दिया आश्वासन

5 Dariya News

चंडीगढ़ 15-May-2023

मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के हर वर्ग का जीवन आसान बनाने, अच्छा प्रशासन और बढिय़ा बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इन्दरबीर सिंह निज्जर ने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान जी के निर्देशों के अनुसार आज सोमवार को पंजाब भवन चंडीगढ़ में सूर्य एन्क्लेव वैलफेयर सोसाइटी जालंधर के प्रतिनिधियों के साथ मीटिंग की। मीटिंग के दौरान जालंधर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन प्रोफ़ैसर जगतार सिंह संघेड़ा भी विशेष तौर पर उपस्थित थे।  

कैबिनेट मंत्री के साथ मीटिंग के दौरान जालंधर के सूर्य एन्क्लेव के प्रतिनिधियों द्वारा रोज़ाना के जीवन में बुनियादी सुविधाओं की कमी संबंधी मंत्री को अवगत करवाया। सूर्य एन्क्लेव वैलफेयर सोसायटी जालंधर के प्रतिनिधियों द्वारा बताया गया कि 2003 में नई कॉलोनी डिवैल्प करने के लिए 170 एकड़ ज़मीन का अधिग्रहण किया गया था, जिसकी बुकिंग ‘जालंधर सुधार ट्रस्ट’ द्वारा शुरू की गई थी। 

सोसायटी के प्रतिनिधियों ने यह भी बताया कि जालंधर सुधार ट्रस्ट द्वारा दावा किया गया था कि सूर्य एन्क्लेव के निवासियों को अति-आधुनिक कम्युनिटी सैंटर, ग्रीन पार्क, फायर स्टेशन, गैस पाईप की सप्लाई (एल.पी.जी.), मैरिज पैलेस के लिए जगह आदि सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी, जोकि अब तक मुहैया नहीं हुई हैं।  

स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. निज्जर ने सूर्य एन्क्लेव वैलफेयर सोसायटी के प्रतिनिधियों की समस्याएँ सुनने के बाद आश्वासन दिया कि उनकी जायज़ माँगों को हल करने के लिए बनती कार्यवाही जल्द ही अमल में लाई जायेगी।इस मौके पर प्रमुख सचिव स्थानीय निकाय, विशेष सचिव वित्त, जालंधर सुधार ट्रस्ट के अधिकारियों के अलावा सूर्य एन्क्लेव वैलफेयर सोसायटी के प्रतिनिधि उपस्थित थे।