5 Dariya News

रंजीत बावा अपनी फिल्म "लेहंबरगिन्नी" के साथ दर्शकों के दिलों को जीतने के लिए आ रहे हैं।

5 Dariya News

13-May-2023

आगामी रोम-कोम "लेहंबरगिन्नी" का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है और लंबे समय के बाद एक सामाजिक संदेश के साथ एक बहुत ही अनोखी और दिलचस्प कहानी के साथ रंजीत बावा को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है। एसएसडी प्रोडक्शंस, हैंगबॉयज स्टूडियोज़ और 91 फिल्म स्टूडियो मिलकर रंजीत बावा के साथ अपने ईमानदार अभिनय कौशल से दर्शकों का दिल जीतने के लिए फिल्म "लेहंबरगिन्नी" ला रहे हैं।

फिल्म का नाम इसके पीछे की कहानी को देखने के लिए रुचि को प्रज्वलित करता है और रंजीत बावा के स्पर्श के साथ, यह देखना और भी रोमांचक है कि वह लंबे समय के बाद अपने दर्शकों के लिए क्या लेकर आए हैं। पंजाबी इंडस्ट्री को हिट्स देने के बाद अब रंजीत बावा और माहिरा शर्मा की जोड़ी पॉलीवुड में मस्ती से भरी और कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे है।

फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया क्योंकि पता नहीं फिल्म में किस तरह की समस्याएं, गलतफहमियां और भ्रम होंगे और रंजीत बावा इसे कैसे हल करेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि अलग-अलग किरदार किस तरह सिनेमाघरों में फैमिली और यूथ ऑडियंस की सांसें थामेंगे जो फिल्म देखने के बाद ही साफ हो पाएगा। "लेहंबरगिन्नी" के आगे के सस्पेंस को दूर करने के लिए सभी अब फिल्म की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं।

रंजीत बावा और माहिरा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। अन्य स्टार कास्ट में सरबजीत चीमा, निर्मल ऋषि, किमी वर्मा, शिवम शर्मा, गुरतेग सिंह, अशोक टांगरी और गुरी संधू शामिल हैं। फिल्म का निर्माण जस धामी, शबील शमशेर सिंह, सुखमनप्रीत सिंह, नवीन चंद्रा और नंदिता राव कर्नाड ने किया है। फिल्म कैम और परम (हैशटैग स्टूडियोज़ यूके) द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म ईशान चोपड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित है, संवाद उपिंदर वड़ैच द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म 2 जून 2023 को व्हाइट हिल स्टूडियोज़ द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ होगी।