5 Dariya News

डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी व सहकारी बैंक के चेयरमैन विक्रम शर्मा हुए ‘आप’ में शामिल

कैबिनेट मंत्री जिंपा व आप के पंजाब इंचार्ज जरनैल सिंह की मौजूदगी में पार्टी की ली सदस्यता

5 Dariya News

होशियारपुर 13-May-2023

कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा व आम आदमी पार्टी के दिल्ली से विधायक व पंजाब इंचार्ज जरनैल सिंह की मौजूदगी में आज डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी व दी होशियारपुर सहकारी बैंक के चेयरमैन विक्रम शर्मा बॉबी आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। रंजीता चौधरी व विक्रम शर्मा को कैबिनेट मंत्री जिंपा व प्रदेश इंचार्ज जरनैल सिंह ने पार्टी का सिरोपा देकर पार्टी में शामिल करवाया। 

इस दौरान कैबिनेट मंत्री जिंपा ने कहा कि दोनों ही नेताओं का शहर में अच्छा जनाधार है और इनके पार्टी में शामिल होने से पार्टी काडर और मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल व मुख्य मंत्री पंजाब भगवंत मान के नेतृत्व आम आदमी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा।

आम आदमी पार्टी के पंजाब इंचार्ज जरनैल सिंह ने कहा कि पार्टी में शामिल हर कार्यकर्ता को उनका पूरा बनता मान सम्मान दिया जाएगा ताकि वे पार्टी की और मजबूती के लिए शिद्दत से काम कर सकें। डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी व विक्रम शर्मा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की साफ सुथरी राजनीति व मुख्य मंत्री भगवंत मान की ओर से जन कल्याण व विकासशील फैसलों के चलते ही वे आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। 

उन्होंने कहा कि पार्टी की जन हितैषी नीतियों के चलते पंजाब का सर्वपक्षीय विकास यकीनी बनाया जा सकता है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि वे व उनके हिमायती आम आदमी पार्टी की मजबूती के लिए पूरा जोर लगा देंगे ताकि प्रदेश के विकास की रफ्तार और तेज हो सके।

इस मौके पर मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।