5 Dariya News

डीडीसी बारामूला के अध्यक्ष, केसीसीआई प्रतिनिधिमंडल ने उपराज्यपाल से भेंट की

5 Dariya News

श्रीनगर/जम्मू 12-May-2023

डीडीसी अध्यक्ष बारामूला सफीना बेग ने राजभवन में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भेंट की।डीडीसी अध्यक्ष ने उपराज्यपाल के साथ सार्वजनिक महत्व के विभिन्न मुद्दों और जिले के विकास पर चर्चा की। उन्होंने इस साल हज यात्रा पर होने वाले व्यय का भी मुद्दा उठाया।अध्यक्ष जाविद अहमद टेंगा के नेतृत्व में कश्मीर चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के एक प्रतिनिधिमंडल ने भी उपराज्यपाल से भेंट की और उन्हें व्यापारिक समुदाय के विभिन्न मुद्दों से अवगत करवाया।

उपराज्यपाल ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि उनके द्वारा पेश किए गए मुद्दों को शीघ्र निवारण हेतु देखा जाएगा।इसके उपरांत संस्थापक अध्यक्ष, पीपल सेव्स पीपल फाउंडेशन ट्रस्ट प्रीतम सिंह ने उपराज्यपाल से भेंट कर उन्हें पीपल के पौधे लगाने के अभियान और उनके संगठन की अन्य पर्यावरणीय पहलों के बारे में अवगत करवाया।

संगीत के क्षेत्र में रंगीली ठाकुर के नाम से जाने जाने वाले, जाने-माने ब्रॉडकास्टर और निदेशक (सेवानिवृत्त) ऑल इंडिया रेडियो जम्मू विजय कुमार सम्ब्याल ने यूटी में कला और संगीत को बढ़ावा देने के संबंध में मांगों का एक ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कला के क्षेत्र पर उचित ध्यान देने के लिए यूटी प्रशासन के प्रति भी आभार व्यक्त किया।

उपराज्यपाल ने सुश्री विंद्या रैना टिकू द्वारा लिखित ‘‘वर्ड्स व्हिस्पर्ड इन द डार्क‘‘ नामक पुस्तक का भी विमोचन किया। उपराज्यपाल ने इस अवसर पर लेखक को बधाई दी और भविष्य के प्रयासों में उनकी सफलता की कामना की।