5 Dariya News

भूपिंदर कुमार ने उधमपुर में प्रमुख विभागीय परियोजनाओं पर प्रगति का जायजा लिया

5 Dariya News

उधमपुर 12-May-2023

स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा सचिव भूपिंदर कुमार ने उधमपुर का दौरा कर जिले में नए सरकारी मेडिकल कॉलेज के निर्माण सहित प्रमुख विभागीय परियोजनाओं का जायजा लिया।सचिव ने जीएमसी उधमपुर के निर्माण स्थलों, 200 बिस्तरों वाले शिक्षण जिला अस्पताल और जीएमसी उधमपुर के अस्थायी भवन का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यकारी एजेंसियों को अतिरिक्त जनशक्ति की तैनाती और निर्माण स्थलों पर शिफ्टों की संख्या में वृद्धि के माध्यम से इन परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके से पूरा करने के निर्देश जारी किए।

भूपिंदर कुमार ने उपायुक्त उधमपुर और प्रिंसिपल जीएमसी उधमपुर से प्रगति की निगरानी करने और इन प्रतिष्ठित कार्यों को समय पर पूरा करने के लिए इन परियोजनाओं की नियमित समीक्षा करने का आह्वान किया। उन्होंने यह सुनिश्चित करने पर भी जोर दिया कि जीएमसी का अस्थायी कॉलेज भवन मई-2023 तक हर तरह से पूरा हो जाए, ताकि कॉलेज जुलाई-2023 से एमबीबीएस छात्रों के पहले बैच के लिए तैयार हो सके।

सचिव ने जीएमसी उधमपुर के प्रधानाचार्य और संकाय सदस्यों के साथ भी बातचीत की और रोगी की देखभाल को ध्यान में रखते हुए अत्यंत सावधानी और ईमानदारी के साथ अपनी सेवाएं प्रदान करने पर जोर दिया।दौरे के दौरान, सचिव के साथ उपायुक्त उधमपुर, प्रिंसिपल जीएमसी उधमपुर, संयुक्त निदेशक योजना, एचएंडएमई के अलावा निष्पादन एजेंसियों और स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारी भी थे।