5 Dariya News

'श्रावणी' में निगेटिव रोल पर बोली आरती सिंह, मेरा कैरेक्टर 'महिला चाणक्य' है

5 Dariya News

मुंबई 12-May-2023

अभिनेत्री आरती सिंह, जो वर्तमान में टीवी शो 'श्रावणी' में दिखाई दे रही हैं, नेगेटिव लीड चंद्रा की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने अपने कैरेक्टर को महिला चाणक्य बताया। आरती सिंह और गौरिका शर्मा ने शो में अपनी भूमिकाओं के बारे में बात की।चंद्रा की भूमिका निभाने पर, आरती ने कहा: "चंद्रा किसी भी तरह सब कुछ हासिल करना चाहती है और वह जो चाहती है उसे पाने के लिए कुछ भी करेगी।

 वह बहुत महत्वाकांक्षी है। चंद्रा महिला चाणक्य की तरह है।"उन्होंने कहा, "इस भूमिका को निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है। मैंने कभी भी खलनायक की भूमिका नहीं निभाई है, एक पूरी तरह से निगेटिव कैरेक्टर। मैं आम तौर पर तैयारी नहीं करती हूं, मैं स्वाभाविक रूप से कैरेक्टर से जुड़ जाती हूं। 

इसके अलावा, मैं लखनऊ से हूं और यह कहानी भी यूपी पर आधारित है, इसलिए बोली और शैली को चुनना मेरे लिए मुश्किल नहीं था।"उन्होंने कहा: "मैंने कभी भी खलनायक की भूमिका नहीं निभाई है और निश्चित रूप से यह निगेटिव भूमिका है और कहानी का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है। 

प्रोडक्शन हाउस बहुत अच्छा है। मैं निर्माता और निर्देशक को जानती हूं, उन्होंने पहले कुछ सराहनीय काम किए हैं। यही कुछ कारण हैं जिनकी वजह से मैंने शो लिया क्योंकि मैं अच्छे लोगों के साथ काम करना चाहती थी।"श्रावणी का किरदार निभा रहीं गौरिका शर्मा कहती हैं, "यह बहुत चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मैं श्रवण कुमार का महिला संस्करण निभा रही हूं और अब तक लोगों ने केवल पुरुषों को ही श्रवण कुमार जैसा किरदार निभाते देखा है। 

यह मेरे लिए एक चुनौती है चंद्रा जैसे किरदार के सामने कैसे पेश आएं।""श्रावणी अपने अंधे माता-पिता की देखभाल करने और हर कीमत पर उनकी रक्षा करने के लिए कुछ भी कर सकती है। मुझे लगता है कि यह शो आज के युवाओं को अपने माता-पिता के प्रति जिम्मेदार होने का एक महत्वपूर्ण संदेश देता है।"