5 Dariya News

रानी मुखर्जी अभिनीत 1998 की फिल्म 'मेहंदी' के सीक्वल में नजर आएंगे विशाल मोहन

5 Dariya News

मुंबई 12-May-2023

एक्टर विशाल मोहन, जिन्होंने 'गुजारिश' में संजय लीला भंसाली और 'आयशा' में राजश्री ओझा के साथ काम किया, वह रानी मुखर्जी अभिनीत 1998 की फिल्म 'मेहंदी' के सीक्वल में काम करने के लिए तैयार हैं और इसका निर्देशन हामिद अली खान ने किया था।सीक्वल भी हामिद अली खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जहां विशाल एक रॉकस्टार की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

विशाल ने कहा, मैं 'मेहंदी 2' में एक रॉकस्टार की भूमिका निभा रहा हूं। मेरे किरदार की एक छोटे शहर से आने की यात्रा है जो गांव के कार्यक्रमों के लिए गाता है और एक लोकप्रिय रॉकस्टार बन जाता है।उन्होंने कहा, वह एक ऐसी लड़की से शादी करता है, जो उसकी सिंगर बनने में मदद करती है, लेकिन लाइमलाइट और ग्लैमर को देखने के बाद वह उसे भूल जाता है। 

यह एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो सफलता का स्वाद चखने के बाद अपने परिवार को भूल जाता है।फिल्म की कास्ट का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा: ज्यादातर कलाकार पुराने लिए गए है, जिन्होंने पहले पार्ट में काम किया था और कुछ नए कलाकार शामिल किए गए हैं। 

मैं इसके लिए फिल्मांकन शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इस कहानी के पीछे की मुख्य मंशा आपकी सफलताओं और असफलताओं के माध्यम से हमेशा जमीन से जुड़े रहना है। यह एक ऐसे व्यक्ति की यात्रा को आगे बढ़ाता है जो सफलता का स्वाद चखने के बाद अपने परिवार को भूल जाता है जो उस पर भारी पड़ता है।

इस भूमिका के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा: मुझे यह भूमिका हामिद अली सर की वजह से मिली, जिनके साथ मैंने 'ये होती है मां' में काम किया था। सर को वास्तव में उस फिल्म में मेरा काम पसंद आया और उन्होंने मुझे 'मेहंदी 2' की पेशकश की। उन्होंने वास्तव में मुझमें क्षमता देखी और मुझे वह आत्मविश्वास दिया। 

इस तरह मुझे इतने अद्भुत निर्देशक के नेतृत्व में एक बड़ी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला। मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं।निर्देशक हामिद अली के साथ अपने तालमेल के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, उन्होंने मुझसे मेरी पूरी क्षमता को सामने लाते हुए बहुत अलग तरीके से काम कराया है। 

एक नए अभिनेता के रूप में, मुझे हामिद अली सर के साथ काम करने में आसानी और आत्मविश्वास महसूस हुआ। वह एक ही समय में बहुत सहयोगी और अनुशासित हैं।वह हर डायलॉग को एक छोटी कहानी की तरह संक्षिप्त करते हैं जो बहुत ही जादुई है। वह उद्योग के कुछ महान अभिनेताओं के साथ काम करने के अपने किस्से भी साझा करते हैं। 

वह बहुत ही जमीन से जुड़े और सरल हैं और मुझे अपने बेटे की तरह मानते हैं। उन्होंने मुझे विश्वास दिया और मुझ पर भरोसा रखा।