5 Dariya News

ट्विटर के सीईओ के लिए मस्क की तलाश खत्म, 6 हफ्ते में पदभार संभालेंगी महिला

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को 12-May-2023

एलन मस्क ने घोषणा की है कि उन्हें ट्विटर (या एक्स कॉर्प) के लिए एक नया सीईओ मिल गया है, जो छह सप्ताह में अपना पद ग्रहण करेंगे। मस्क ने कहा कि वह ट्विटर के सीईओ के रूप में अपनी भूमिका से कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) के रूप में कार्य करेंगे।

यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं कि मेरे पास एक्स/ट्विटर के लिए एक नया सीईओ है। वह 6 सप्ताह में अपना पद संभाल लेंगे! मेरी भूमिका उत्पाद और सिसोप्स सॉफ्टवेयर की देखरेख करने वाले कार्यकारी अध्यक्ष और सीटीओ के रूप में परिवर्तित होगी।मस्क की घोषणा के अनुसार, ट्विटर की नई सीईओ एक महिला होंगी, लेकिन उन्होंने पहचान स्पष्ट नहीं की है।

हालांकि, द वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, विज्ञापन के एनबीसी यूनिवर्सल हेड लिंडा याकारिनो स्थिति के लिए बातचीत कर रहे हैं।इससे पहले, टेक अरबपति ने सीईओ के रूप में पद छोड़ने और 2023 के अंत तक एक नए मुख्य कार्यकारी के साथ खुद को बदलने के अपने इरादे की घोषणा की।

इस बीच, मस्क ने कहा है कि कंपनी प्लेटफॉर्म पर सालों से इनएक्टिव रहे अकाउंट को एक्टिव कर देगी।मस्क ने ट्वीट किया, हम उन अकाउंट को एक्टिव कर रहे हैं, जिनमें कई सालों से कोई गतिविधि नहीं हुई है, इसलिए आप शायद फॉलोअर्स की संख्या में गिरावट देखेंगे।